KKR

शनिवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जाने वाले मुकाबले में केकेआर (KKR) का सामना सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से होगा। वैसे तो प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद को बरकरार रखने के लिए ये मैच दोनों ही टीमों के लिए अहम होने वाला है। जिसके लिए ये दोनों ही अपने बेस्ट प्लेइंग इलेवन को मैदान में उतारने वाली है। ऐसे में KKR की प्लेइंग इलेवन किस तरह की हो सकती है चलिए इस पर एक नजर डालते हैं।

इन बल्लेबाजों पर होंगी सबकी निगांहे

SRH के खिलाफ ऐसी हो सकती है कोलकाता नाईट राइडर्स की Playing XI 1

शनिवार को होने वाले आईपीएल 2022 के 61वां मुकाबला KKR के लिए प्लेऑफ में पहुंचने के लिए एक उम्मीद जैसा है। वहीं इस मुकाबले में बल्लेबाजी के लिए वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे और श्रेयस अय्यर से टीम को बेहद उम्मीद है। वहीं इनके अलावा मिडिल ऑर्डर में नीतिश राणा, आंद्रे रसेल, रिंकु सिंह से उम्मीदे हैं। वहीं विकेटकीपर के तौर पर KKR इस मैच में शेलडन जेक्सन की जगह पर बाबा इन्द्रजीत को भी मौका दे सकती है।

इन गेंदबाजों से होगी उम्मीद

SRH के खिलाफ ऐसी हो सकती है कोलकाता नाईट राइडर्स की Playing XI 2

जहां एक तरफ KKR के स्टार गेंदबाज उमेश यादव के मांसपेशियों के खिचाव के वजह से उनका इस मुकाबले में खेलना लगभग ना के बराबर है। तो दूसरी तरफ पैट कमिंस भी इंजर्ड हो चुके हैं और इस सीजन के बाकी मैचो से भी बाहर हो चुके हैं। ऐसे में KKR के लिए बेहद चिन्ता का विषय है। इनके अलावा अब सुनील नरेन, टिम साउदी और वरुण चक्रवर्ती के अलावा ऑलराउंडर आंद्र रसेल से काफी पर टीम की गेंदबाजी का दारोमदार होगा। कमिंस के बाहर होने के वजह से अब इनके बदले में अनुकूल रॉय को मौका दिया जा सकता है। इस सीजन में अनुकूल 2 मैचों में 1 विकेल चटका चुके हैं।

KKR की संभावित प्लेइंग इलेवन

श्रेयस अय्यर (कप्तान), वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे, नीतिश राणा, आंद्रे रसेल, रिंकु सिंह, शेल्डन जैक्सन/ बाबा इन्द्रजीत, टिम साउदी, सुनिल नरेन, वरुण चक्रवर्ती, अनुकूल रॉय।