केकेआर को इन तीन खिलाड़ियों को ऑक्शन में रखना चाहिए टारगेट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2020 के नीलामी में इन 3 खिलाड़ियों को केकेआर को हर हाल में करना चाहिए शामिल 

आईपीएल 2020 के नीलामी में इन 3 खिलाड़ियों को केकेआर को हर हाल में करना चाहिए शामिल

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के लिए ट्रेडिंग विंडो के खत्म होने के बाद अब फ्रेंचाइजी, खिलाड़ियों और फैंस की नजरें सीधे तौर पर 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाले ऑक्शन पर जा टिकी हैं जहां खिलाड़ियों की नीलामी की जाएगी।

केकेआर को नीलामी में इन 3 खिलाड़ियों को करना चाहिए टारगेट

आईपीएल 2020 के लिए होने वाली नीलामी में कई भारतीय घरेलू सितारें और विदेशी स्टार खिलाड़ी उतरेंगे ऐसे में हर फ्रेंचाइजी चाहेगी कि अपनी टीम के संयोजन के साथ टीम के साथ खिलाड़ी जोड़े।

कोलकाता नाइट राइडर्स

संयोजन की बात करें तो कोलकाता नाइट राईडर्स की टीम कुछ अच्छे खिलाड़ियों की तलाश में हैं जो उनकी टीम के संयोजन के लिए काफी जरूरी हैं। तो आपको हम बताते हैं वो 3 खिलाड़ी जिनको केकेआर को ऑक्शन में करना चाहिए टारगेट…

अभिमन्यु ईश्वरन

भारतीय घरेलू क्रिकेट में पिछले एक साल में सबसे ज्यादा चर्चा का केन्द्र बंगाल के युवा सलामी बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन रहे हैं। अभिमन्यु ईश्वरन ने अपने प्रदर्शन से घरेलू क्रिकेट के हर फॉर्मेट में खूब प्रभाव छोड़ा है और उन्होंने अपने प्रदर्शन से भारतीय टीम में भी एन्ट्री करने का दावा पेश किया है।

आईपीएल 2020 के नीलामी में इन 3 खिलाड़ियों को केकेआर को हर हाल में करना चाहिए शामिल 1

अपने घरेलू क्रिकेट के साथ ही अभिमन्यु का भारत ए के लिए भी मौका मिलने पर कमाल का प्रदर्शन रहा है। इसी को देखते हुए उनके आईपीएल ऑक्शन में शामिल होने के बाद कई फ्रेंचाइजी की नजरें रहेंगी। इनमें से केकेआर की टीम को उन्हें हासिल सलामी बल्लेबाज के रूप में ध्यान रखना चाहिए।

शेल्डन कॉटरेल

वेस्टइंडीज के युवा तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल ने अपने प्रदर्शन से पिछले कुछ समय में एक खास और अलग पहचान बनायी है। शेल्डन कॉटरेल ने वेस्टइंडीज के लिए पिछले कुछ समय से विंडीज के सीमित ओवर की क्रिकेट में गेंदबाजी विभाग की बागडौर संभाल रहे हैं।

आईपीएल 2020 के नीलामी में इन 3 खिलाड़ियों को केकेआर को हर हाल में करना चाहिए शामिल 2

शेल्डन कॉटरेल की सबसे बड़ी खासियत उनकी गेंदबाजी की गति और उछाल है जिससे उन्होंने विश्व कप में भी कई बल्लेबाजों को हैरान किया था। केकेआर के पास इस समय एक खतरनाक तेज गेंदबाज की कमी है उसे पूरा करने के लिए कॉटरेल को टारगेट करना चाहिए।

ईविन लुईस

वेस्टइंडीज के मौजूदा समय के सबसे खतरनाक बल्लेबाज ईविन लुईस की बल्लेबाजी में बहुत ही आक्रमकता नजर आती है। इस कैरेबियाई बल्लेबाज ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने आप को स्थापित किया है।

आईपीएल 2020 के नीलामी में इन 3 खिलाड़ियों को केकेआर को हर हाल में करना चाहिए शामिल 3

ईविन लुईस पिछले दो साल से तो मुंबई इंडियंस की टीम में खेले लेकिन उन्हें इस बार रिलीज कर ऑक्शन में धकेल दिया है। अब ऑक्शन में केकेआर की टीम को उन पर नजरें रखनी चाहिए क्योंकि उन्हें भी क्रिस लिन की जगह एक सलामी बल्लेबाज की जरूरत है।

Related posts