कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए नहीं, बल्कि इस टीम से अपनी बल्लेबाजी का जौहर बिखरते हुए दिखाई देगे क्रिस लीन | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए नहीं, बल्कि इस टीम से अपनी बल्लेबाजी का जौहर बिखरते हुए दिखाई देगे क्रिस लीन 

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए नहीं, बल्कि इस टीम से अपनी बल्लेबाजी का जौहर बिखरते हुए दिखाई देगे क्रिस लीन

विश्व क्रिकेट में अब टी-20 क्रिकेट की कुछ ज्यादा ही धूम मचने लगी है। टी-20 क्रिकेट में लगातार हो रही लोकप्रियता के बीच विश्व क्रिकेट के कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो टी-20 स्पेशलिस्ट के तौर पर ही अपनी खास पहचान बना चुके हैं। इन टी-20 स्पेशलिस्ट खिलाड़ियों में से एक हैं ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज क्रिस लिन…. क्रिस लिन की टी-20 क्रिकेट में धमाकेदार बल्लेबाजी से पूरे विश्व क्रिकेट के टी-20 लीग में मांग बढ़ने लगी है।

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए नहीं, बल्कि इस टीम से अपनी बल्लेबाजी का जौहर बिखरते हुए दिखाई देगे क्रिस लीन 1

हांग-कांग टी-20 ब्लिट्ज़ में नजर आएंगे ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज क्रिस लिन

इसी बीच क्रिस लिन को अब हांग-कांग में खेली जाने वाली टी-20 लीग हांग-कांग टी-20 ब्लिट्ज़ में शामिल हो गए हैं जहां पर क्रिस लिन हांग-कांग टी-20 ब्लिट्ज़  के तीसरे सीजन में अपनी बल्लेबाजी का जादू बिखरते नजर आएंगे। ऑस्ट्रेलिया के तूफानी टी-20 बल्लेबाज क्रिस लिन को हांग-कांग टी-20 ब्लिट्ज़  में हंग होम जेडी जगुआर ने अपने साथ करार किया है।

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए नहीं, बल्कि इस टीम से अपनी बल्लेबाजी का जौहर बिखरते हुए दिखाई देगे क्रिस लीन 2

हंग होम जेडी जगुआर ने क्रिस लिन के साथ किया करार

क्रिस लिन की काबिलियत पर तो कोई सवाल ही नहीं है। इसी कारण से क्रिस लिन को हंग होम जेडी जगुआर ने अपनी टीम में शामिल किया है।  क्रिस लिन ने आईपीएल के दसवें सीजन में कुछ ही मैचों में अपने धमाकेदार अंदाज से सनसनी फैला दी थी। लेकिन वो 7 मैच खेलने के बाद चोटिल हो गए और अंत में केकेआर के लिए अंमित मैच ही खेल सके थे। वहीं क्रिस लिन को ऑस्ट्रेलिया में खेली जाने वाली बिग-बैश टी-20 लीग में ब्रिस्बेन हिट ने करोड़ रूपये देकर अपनी टीम में शामिल किया है।

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए नहीं, बल्कि इस टीम से अपनी बल्लेबाजी का जौहर बिखरते हुए दिखाई देगे क्रिस लीन 3

वीडियो ऑफ द डे

हांग-कांग में खेलने को लेकर बहुत उत्सुक हैं क्रिस लिन

हांग-कांग टी-20 ब्लिट्ज़ के तीसरे सीजन में उतरने के लिए क्रिस लिन बेहद ही उत्साहित नजर आ रहे हैं। क्रिस लिन ने इसको लेकर कहा कि “मैं वाकई में अगले साल हांग-कांग में आने के लिए उत्सुक हूं। मैंने वहां क्रिकेट के विकास के बारे में बहुत कुछ सुना है। और साथ ही नया अनुभव करने की उम्मीद रखता हूं।ये एक नई चुनौती है जो हमेशा ही रोमांचक होती है और उम्मीद है कि मैं जगुआर को ट्रॉफी उठवाने में मदद कर सकता हूं। पिछले साल यहां पर हाई स्कोर्स बने थे जिससे प्रशंसकों का भरपूर मनोरंजन हुआ था।”

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए नहीं, बल्कि इस टीम से अपनी बल्लेबाजी का जौहर बिखरते हुए दिखाई देगे क्रिस लीन 4

Related posts

Leave a Reply