केकेआर के3अनकैप्ड प्लेयर्स को मिलना चाहिए प्लेइंगXI में मौका

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2020 में इन 3 अनकैप्ड खिलाड़ियों को कोलकाता नाइट राइडर्स को देना चाहिए प्लेइंग इलेवन में मौका 

आईपीएल 2020 में इन 3 अनकैप्ड खिलाड़ियों को कोलकाता नाइट राइडर्स को देना चाहिए प्लेइंग इलेवन में मौका
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल ऑक्शन में सभी फ्रेंचाइजियों ने खिलाड़ियों को खरीदकर अपनी टीम को पहले से अधिक मजबूत बनाया है. अब सभी क्रिकेट प्रेमी आगामी आईपीएल सीजन का बेसब्री से कर रहे हैं. 2 खिताब जीत चुकी फ्रेंचाइजी केकेआर की बात करें तो इस सीजन वह खिताब जीतने की दावेदारी पेश करेगी.

नीलामी में केकेआर ने पैट कमिंस सहित कुल 9 खिलाड़ियों को खरीदकर टीम में शामिल किया है. अब टीम में कुल 23 खिलाड़ी हैं. इसमें से तमाम अनकैप्ड खिलाड़ी भी हैं, मगर केकेआर में मौजूद कुछ अनकैप्ड खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में जगह पाने के हकदार हैं.

तो आइए इस आर्टिकल में आपको केकेआर के उन 3 अनकैप्ड खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जिन्हें आईपीएल 2020 में खेलने का मौका मिलना चाहिए.

 केकेआर के इन 3 अनकैप्ड प्लेयर्स को मिलना चाहिए प्लेइंग-XI में मौका

1- सिद्धेश लाड

केकेआर

भारतीय क्रिकेट के युवा मध्य क्रम बल्लेबाज सिद्धेश लाड ने मुंबई इंडियंस की तरफ से आईपीएल 2019 में एक मैच खेला था. जहां उन्होंने 115.38 की स्ट्राइक रेट के साथ 15 रन बनाए थे. लेकिन अब फ्रेंचाइजी ने कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ ट्रेड कर लिया है.

इस साल सिद्धेश ने अपनी घरेलू मुंबई के लिए कुछ अच्छी मैच फिनिशिंग पारियां खेला हैं. ऐसे में कप्तान दिनेश कार्तिक युवा खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने के बारे में सोच सकते हैं. इसका कारण ये भी है कि केकेआर के मध्य क्रम बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा अब टीम में नहीं हैं, इसलिए कप्तान आंद्रे रसेल के साथ बतौर फिनिशर टीम में खेलने का मौका दे सकते हैं.

आंकड़ों की बात करें तो खिलाड़ी ने अब तक खेले गए 44 घरेलू टी20 मैचों में 122.90 की स्ट्राइक रेट और 3 अर्धशतकीय पारियों की मदद से 703 रन और 18 विकेट्स चटकाए हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts