KKRvsDD : TOSS REPORT : दिल्ली डेयरडेविल्स ने जीता टॉस, दोनों टीमों ने इन ग्यारह खिलाड़ियों को दी जगह

vineetarya / 16 April 2018

दिल्ली डेयरडेविल्स टीम और कोलकता नाईट राइडर्स की टीम के बीच आईपीएल 2018 का 13वां मुकाबला कोलकता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला जाना है.

आपकों बता दे, कि दोनों टीमें अबतक टूर्नामेंट में 3-3 मैच खेल चुकी है और दोनों ही टीमों ने इन तीन मैचों में एक मैच जीता है और दो मैच हारे है.

दोनों टीमों के बीच अबतक खेले जा चुके है 21 मैच 

आपकों बता दे, कि कोलकता नाईट राइडर्स की टीम और दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम के बीच अबतक कुल 21 मुकाबले हो चुके है. जिसमे से 12 मुकाबले कोलकता नाईट राइडर्स की टीम ने जीते है. वही 8 मुकाबले दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने जीते है.

वही ईडन गार्डन स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच 7 मैच खेले गये है. जिसमे से 6 मैच कोलकता नाईट राइडर्स की टीम ने जीते हुए है और मात्र एक मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम को जीत मिली है.

दिल्ली डेयरडेविल्स ने जीता टॉस

आपकों बता दे, कि कोलकता नाईट राइडर्स की टीम और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच होने वाले इस मैच का टॉस हो गया है और यह टॉस दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने जीता है. दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है.

इस प्रकार है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन  

Delhi Daredevils: Jason Roy, Gautam Gambhir (c), Rishabh Pant (wk), Glenn Maxwell, Shreyas Iyer, Vijay Shankar, Chris morris, Rahul Tewatia, Shahbaz Nadeem, Mohammed Shami, Trent Boult

Kolkata Knight Riders: Chris Lynn, Robin Uthappa, Nitish Rana, Dinesh Karthik (c & wk), Shubman Gill, Andre Russell, Sunil Narine, Tom Curran, Shivam Mavi, Piyush Chawla, Kuldeep Yadav