KKRvsRCB: केकेआर की बल्लेबाजी की धज्जियां उड़ाने के बाद मोहम्मद सिराज ने इसे दिया पूरा श्रेय 1

आईपीएल 2020 में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले में आरसीबी ने 8 विकेट से एकतरफा जीत अपने नाम की। आरसीबी के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने रिकॉर्ड गेंदबाजी की और केकेआर की कमर तोड़ दी। इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

रॉयल चैलेंजर्स ने दर्ज की 8 विकेट से जीत

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2020 का 39वां मुकाबला खेला गया। जिसमें आरसीबी की शानदार गेंदबाजी के सामने केकेआर के बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए और बोर्ड पर 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 84 रन ही लगा सके।

जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने सिर्फ 2 विकेट के नुकसान पर ही लक्ष्य हासिल कर लिया और 8 विकेट से एक बड़ी जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही अब आरसीबी 14 प्वॉइंट्स के साथ प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। इस मैच में काबिल-ए-तारीफ गेंदबाजी करने के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

KKRvsRCB: केकेआर की बल्लेबाजी की धज्जियां उड़ाने के बाद मोहम्मद सिराज ने इसे दिया पूरा श्रेय 2

मौके की तलाश में थे मोहम्मद सिराज

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलर

आईपीएल 2020 में कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ खेले गए मुकाबले में मोहम्मद सिराज की गेंदबाजी ने हर किसी को हैरान कर दिया है। उन्होंने 4 ओवर के स्पेल में 2 मेडन ओवर फेंके और सिर्फ 8 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। सिराज ने राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा और टॉम बंटन को पवेलियन का रास्ता दिखाया। इस शानदार गेंदबाजी के लिए सिराज को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

“नई गेंद के साथ मैं कई दिनों से अभ्यास कर रहा था और आज मुझे मौका मिला। हमारे कैंप का माहौल बहुत अच्छा है। हर कोई एक-दूसरे का समर्थन कर रहा है, एक-दूसरे से बात करता है। नितीश राणा के खिलाफ फेंकी डिलिवरी सोने पर सुहागा जैसी थी। जैसा मैंने सोचा था, वैसा ही निकला।”