KKR vs SRH : दिनेश कार्तिक ने इस खिलाड़ी को दिया सनराइजर्स के खिलाफ मिली जीत का श्रेय 1

कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने शुभमन गिल की शानदार 62 गेंदों पर 70 रन की पारी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 7 विकेट के अंतर से हरा दिया है. टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक केकेआर की इस जीत के बाद काफी खुश नजर आए. उन्होंने इस जीत का श्रेय शुभमन गिल को दिया है और उनकी पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान जमकर तारीफ की है.

हम वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे

Our team performed the best: Karthik

कोलकाता नाईट राइडर्स की जीत के बाद दिनेश कार्तिक ने अपने बयान में कहा, “अगर आपकों पता हो, कि आपकों क्या रन चेस करना है, तो वह काफी अच्छा होता है. हम वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं और उम्मीद है कि उसके हमें परिणाम मिलेंगे. 

हमारी टीम में काफी ऑलराउंडर खिलाड़ी है, जो मुझे लगता है कि हमारे लिए काफी अच्छी बात है, क्योंकि मैं जब चाहे उनका उपयोग कर सकता हूं और उनका उपयोग करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है.

KKR vs SRH : दिनेश कार्तिक ने इस खिलाड़ी को दिया सनराइजर्स के खिलाफ मिली जीत का श्रेय 2

पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 142 रन का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में केकेआर की टीम ने इस लक्ष्य को 7 विकेट रहते 18 ओवर में हासिल कर लिया.

मैं चाहता हूं कि गिल क्रिकेट में अपनी यात्रा का आनंद ले

KKR vs SRH : दिनेश कार्तिक ने इस खिलाड़ी को दिया सनराइजर्स के खिलाफ मिली जीत का श्रेय 3

शुभमन गिल ने अपनी 70 रन की पारी के दौरान 5 चौके और 2 छक्के लगाए हैं. दिनेश कार्तिक ने उन्हें इस जीत का श्रेयस देते हुए कहा, “तथ्य यह है कि हम युवाओं को तैयार करने में सक्षम हैं, युवाओं को अच्छा करते हुए देखना अच्छा लगता है. मैं चाहता हूं कि गिल क्रिकेट में अपनी यात्रा का आनंद ले.”

एक शून्य आपकों बुरा खिलाड़ी नहीं बनाती

KKR vs SRH : दिनेश कार्तिक ने इस खिलाड़ी को दिया सनराइजर्स के खिलाफ मिली जीत का श्रेय 4

दिनेश कार्तिक आज 3 गेंदों का सामना करते हुए शून्य के स्कोर पर ही पवेलियन लौट गए थे. अपनी बल्लेबाजी को लेकर उन्होंने कहा, “जहां तक आज मेरे शून्य के स्कोर पर आउट होने की बात है, तो मेरा ऐसा मानना नहीं है कि एक शून्य आपकों बुरा खिलाड़ी बना दे. एक शून्य का का स्कोर आपको कभी बुरा खिलाड़ी नहीं बना सकती है. मुझे शायद अपने खेल को बढ़ाने और कुछ रन बनाने की जरूरत है.”

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul