KKR vs SRH: यॉर्कर किंग को राणा ने दिया मुंहतोड़ जवाब, 3 गेंदों में ठोके 16 रन 1

शनिवार को खेले जा रहे IPL 2022 के 61 वें मुकाबले (KKR vs SRH) में एक बेहद ही रोचक नजारा देखने को मिला जहां यॉर्कर किंग के नाम से फेमस गेंदबाज टी. नटराजन को KKR के बल्लेबाज नीतिश राणा ने अपने निशाने पर लेते हुए चौको-छक्को की बरसात कर दी। दरअसल शनिवार यानी कि  आज के मुकाबले में KKR का सामना सनराइजर्स हैदराबाद के साथ हो रहा है, जिसमें टॉस जीतकर KKR ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। जिसके बाद ही KKR की तरफ से नीतिश राणा ने छोटी मगर ताबड़तोड़ पारी खेलकर आउट हुए।

नटराजन को राणा ने लिया निशाने पर

KKR vs SRH: यॉर्कर किंग को राणा ने दिया मुंहतोड़ जवाब, 3 गेंदों में ठोके 16 रन 2

पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले जा रहे KKR बनाम SRH मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए KKR की शुरूआत फिर से एक बार खराब ही रही लेकिन नीतिश राणा ने पारी को संभालते हुए SRH के स्टार गेंदबाज और यॉर्कर किंग को अपने निशाने पर लेते हुए उनके एक ओवर में 18 रन जड़ दिए। दरअसल वेंकटेश अय्यर के आउट होने के बाद राणा बल्लेबाजी करने आये और अपनी पहली 6 गेंदों में वो अपना खाता नहीं खोल पाये थे जिसके बाद उन्होंने नटराजन को अपने निशाने पर लिया और उनकी धुलाई कर दी।

राणा ने नटराजन की ओवर में जमकर लूटे रन

KKR vs SRH: यॉर्कर किंग को राणा ने दिया मुंहतोड़ जवाब, 3 गेंदों में ठोके 16 रन 3

वेंकटेश अय्यर के आउट होने के बाद नीतिश राणा ने पारी को संभाला लेकिन उनकी शुरूआत भी बेहद धीमी थी, पहले 6 गेंदों में इन्होंने एक भी रन नहीं लिया लेकिन बाद में उन्होंने नटराजन की पहली गेंद पर ही अपनी ताकत का प्रयोग करते हुए सीधा शॉट खेला जिस पर उन्हें 4 रन मिला इसके बाद उन्होंने हवाई फायर किया और लॉग ऑन की तरफ पूरे 6 रन लूटे। तीसरी गेंद को वे मिस कर बैठे लेकिन फिर चौथी गेंद पर उन्होंने एक बार फिर से बल्ला घुमाकर छक्का लगा दिया। इसी तरह राणा ने नटराजन की ओवर में 18 रन लूटे।

उमरान मलिक ने चटकाये 3 विकेट

KKR vs SRH: यॉर्कर किंग को राणा ने दिया मुंहतोड़ जवाब, 3 गेंदों में ठोके 16 रन 4

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए KKR ने SRH के सामने 178 रनों का लक्ष्य रख दिया। SRH की तरफ से उमरान मलिक ने सर्वाधिक विकेट चटकाये। उमरान ने 4 ओवर में 33 रन देकर 8.20 की इकोनॉमी से 3 विकेट चटकाये। इसके अलावा भुवनेश्वर कुमार, मार्लो जानसेन और टी. नटराजन 1-1 विकेट लेने में कामयाब रहे। वॉशिंगटन सुंदर को इस मुकाबले में एक भी विकेट प्राप्त नहीं हुआ।