खराब मौसम में फंसा इस आईपीएल टीम का प्लेन,खिलाड़ी ने कहा मौत के करीब से देखा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बाल-बाल बची कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम, खिलाड़ियों ने कहा करीब से देखा मौत 

बाल-बाल बची कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम, खिलाड़ियों ने कहा करीब से देखा मौत

शनिवार को हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना कोलकाता नाइटराइडर्स से होगा। हैदराबाद पहले ही प्ले ऑफ में क्वालीफाई कर चुका है। वहीं केकेआर प्ले ऑफ में पहुंचने से एक कदम दूर है। अगर आज के मुकाबले में केकेआर जीत दर्ज करती हैं, तो उसका प्लेऑफ में पहुंचना तय हो जाएगा। अभी तक केकेआर ने 13 में से सात मैचों में जीत दर्ज की है।

प्वाइंट्स टेबल पर 14 अंक के साथ केकेआर तीसरे स्थान काबिल काबिज है। हैदराबाद प्वाइंट्स टेबल पर सीएसके के बाद दूसरे स्थान पर है। कोलकाता की पूरी पलटन मैच से पहले ही हैदराबाद पहुंच चुकी है। हालांकि इस दौरान टीम के साथ एक अनहोनी होते-होते बच गई। जिसके बाद टीम के कई खिलाड़ी डरे सहमे हैं।

फ्लाइट लैंडिग में आई दिक्कत

बाल-बाल बची कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम, खिलाड़ियों ने कहा करीब से देखा मौत 1
फोटो क्रेडिट-गूगल

केकेआर की टीम कोलकाता से हैदराबाद के लिए रवाना हुई। हालांकि इसी बीच खराब मौसम टीम के लिए सिरदर्द बन गया। खराब मौसम की वजह से प्लाइट लैंड कराने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। टीम के खिलाड़ियों ने एक वीडियो के जरिए पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। इस दौरान टीम के खिलाड़ी रिंकू सिंह काफी डरे और सहमे हुए थे।

नितीश राणा  के साथ थे रिंकू

बाल-बाल बची कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम, खिलाड़ियों ने कहा करीब से देखा मौत 2
फोटो क्रेडिट-गूगल

रिंकू सिंह साथी खिलाड़ी नितीश राणा के साथ बैठे थे। प्लाइट लैंड करने वाली ही थी तभी कुछ हलचल होनी शुरू हो गई। इस घटना को देखकर रिंकू सिंह काफी घबरा गए,जो वीडियो में साफ तौर पर दिखता है। रिंकू सिंह के अलावा शुभगन गिल और इशांक जग्गी भी काफी घबराए हुए थे। रिंकू ने बताया कि उन्होंने मौत को करीब से देखा है। इसके बाद टीम के साथी खिलाड़ी ठहाके लगाते रहे।

यहां देखे वीडियोः

थंपी की जगह हो सकता है बदलाव

बाल-बाल बची कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम, खिलाड़ियों ने कहा करीब से देखा मौत 3
फोटो क्रेडिट-गूगल

सनराइजर्स हैदराबाद की गेंदबाजी इस टूर्नामेंट में सबसे उम्दा रही है। लेकिन आरसीबी के खिलाफ हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर खबर ली गई। खासकर बासिल थंपी आरसीबी के बल्लेबाजों के रडार पर थे। बासिल थंपी ने अपने 4 ओवर के स्पेल में 70 रन दिए और कोई सफलता नहीं हासिल की।

यह आईपीएल इतिहास का सबसे महंगा ओवर है। उम्मीद है कि सनराइजर्स हैदराबाद बासिल थंपी की जगह किसी अन्य चेहरे को टीम में जगह दे सकती है।

Related posts

Leave a Reply