केकेआर ने युवी को बताया क्यों किया है क्रिस लिन को रिलीज

Trending News

Blog Post

NEWS

क्या केकेआर के लिए खेलते नजर आएगे युवराज सिंह? टीम के CEO ने दिए बड़े संकेत 

क्या केकेआर के लिए खेलते नजर आएगे युवराज सिंह? टीम के CEO ने दिए बड़े संकेत

कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपनी टीम के 12 खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है. इस लिस्ट में टीम के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लिन भी शामिल रहे. लेकिन क्रिस लिन ने केकेआर से रिलीज होने के बाद मौजूदा टी10 लीग में ऐसी तूफानी खेली की हर कोई भौचक्का रह गया. इसके बाद मराठा अरेबियंस में उनकी टीम के सदस्य युवराज सिंह ने लिन को रिलीज करने के फैसले पर केकेआर की जमकर आलोचना की थी.

केकेआर के सीईओ ने बताया कारण

कोलकाता नाइट राइडर्स के सीईओ वैंकी मैसूर ने मंगलवार को युवराज सिंह की उस टिप्पणी पर मजाकिया जवाब दिया जिसमें उन्होंने क्रिस लिन को रिटेन नहीं करने पर फ्रैंचाइजी की आलोचना की थी.

मैसूर ने एक ट्वीट किया जिसमें युवी को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘युवराज, हमने क्रिस लिन को इसलिए रिलीज किया ताकि हम आपके लिए बोली लगा सकें?? आप दोनों चैंपियन खिलाड़ियों के लिए बहुत सम्मान है।’

क्रिस लिन ने खेली तूफानी पारी

क्रिस लिन

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बल्लेबाज क्रिस लिन इन दिनों अबु धाबी टी 10 लीग में मराठा अरेबियंस टीम का हिस्सा हैं. सोमवार को अरेबियंस की कप्तानी करते हुए क्रिस लिन ने विस्फोटक पारी खेल अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

टीम अबु धाबी के खिलाफ लिन ने मात्र 30 गेंदों में 91 रनों की शानदार पारी खेली. इस विस्फोटक पारी में लिन ने 7 छक्के और 9 चौके लगाए. कप्तान की इस शानदार पारी की मदद से मराठा अरेबियंस ने 24 रनों से शानदार जीत दर्ज की है.

युवी ने की केकेआर के फैसले की आलोचना

युवराज सिंह

युवराज सिंह ने कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा क्रिस लिन को रिलीज करने के फैसले पर कड़ी आलोचना की. उन्होंने लिन की तूफानी पारी के बाद कहा,

क्रिस लिन आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स को अच्छी शुरुआत देते नजर आते थे. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि केकेआर ने लिन को रिटेन क्यों नहीं किया. मुझे लगता है कि ये एक बहुत गलत फैसला था. मैं केकेआर के को-ओनर शाहरुख खान को इसके लिए मैसेज करुंगा. वाकई क्रिस आज अविश्वसनीय पारी खेल रहे थे.

Related posts