KKRvsMI: मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, इस प्रकार है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

KKRvsMI: मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, इस प्रकार है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन 

KKRvsMI: मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, इस प्रकार है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस और कोलकता नाईट राइडर्स के बीच आईपीएल 2019 का आज रविवार को 47वां मैच कोलकाता के ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है. आपकों बता दे, कि मुंबई इंडियंस की टीम जहां अपने 11 मैचों में से 7  मैच जीत पाई है. वही कोलकता नाईट राइडर्स टीम ने अपने शुरूआती 11 मुकाबलों में से मात्र 4 मैच ही जीत पाई है.

केकेआर के लिए करो या मरो

KKRvsMI: मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, इस प्रकार है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन 1

आपकों यह भी बता दे, कि केकेआर के लिए यह मैच एक करो या मरो का मुकाबला होगा. केकेआर इस मैच को हारने के साथ ही प्लेऑफ़ में पहुंचने की उम्मीदें लगभग समाप्त हो जायेगी.

मुंबई इंडियंस और कोलकता नाईट राइडर्स के बीच अबतक कुल 23 मुकाबले खेले गये है. जिसमे से 18 मैच मुंबई इंडियंस की टीम ने जीते हुए है और मात्र 5 मैच ही कोलकता नाईट राइडर्स की टीम ने जीते हुए हैं.

वही दोनों टीमों के बीच अबतक कोलकाता के ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम पर 9 मैच खेले गये है. जिसमे से 7 मैच मुंबई इंडियंस की टीम ने जीते हुए है और मात्र 2 मैच कोलकता नाईट राइडर्स की टीम ने जीते हुए हैं.

पिच रिपोर्ट 

KKRvsMI: मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, इस प्रकार है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन 2

अगर पिच रिपोर्ट की बात करे तो यह मैच एक हाई स्कोरिंग मैच होगा. कोलकाता के ईडन गार्डन क्रिकेट स्टेडियम की पिच हमेशा से ही बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग मानी जाती है और आज भी यह विकेट एक फ्लैट विकेट बनाई गई है. दोनों ही टीमों में कई शानदार बल्लेबाज है. जो इस पिच का पूरी तरह फायदा उठाना चाहेंगे.

मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस 

KKRvsMI: मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, इस प्रकार है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन 3

आपकों बता दे, कि मुंबई इंडियंस और कोलकता नाईट राइडर्स के बीच होने वाले मैच का टॉस मुंबई इंडियंस की टीम ने जीता है और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है.

इस प्रकार है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन 

KKRvsMI: मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, इस प्रकार है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन 4

 

Kolkata Knight Riders (Playing XI): Chris Lynn, Sunil Narine, Robin Uthappa, Shubman Gill, Nitish Rana, Dinesh Karthik(w/c), Rinku Singh, Andre Russell, Piyush Chawla, Sandeep Warrier, Harry Gurney

 

Mumbai Indians (Playing XI): Rohit Sharma(c), Quinton de Kock(w), Evin Lewis, Suryakumar Yadav, Krunal Pandya, Hardik Pandya, Kieron Pollard, Rahul Chahar, Jasprit Bumrah, Lasith Malinga, Barinder Sran

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts