KKRvsRR: हार के बाद दिनेश कार्तिक हुए निराश, अपने खिलाड़ियों के लिए कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

KKRvsRR: हार के बाद दिनेश कार्तिक हुए निराश, अपने खिलाड़ियों के लिए कही ये बात 

KKRvsRR: हार के बाद दिनेश कार्तिक हुए निराश, अपने खिलाड़ियों के लिए कही ये बात

आईपीएल में आज रोमांचक मुकाबले में कोलकाता नाईट राइडर्स की एक और हार हो गई है. वो लगतार 6 मैच हार चुके हैं. आज के मैच में कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक ने शानदार बल्लेबाजी करते  हुए 97 रन बनाए थे. लेकिन इस खिलाड़ी की पारी उनके टीम के लिए काम नहीं आई. राजस्थान रॉयल्स के सामने 176 रनों का लक्ष्य था.

राजस्थान की शुरुआत शानदार रही. इसके बाद टीम के नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे. आखिरी में रियान पराग ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 47 रन बनाए. आज इस सीजन आईपीएल का अपना आखिरी मैच खेल रहे जोफ्रा आर्चर ने छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई. आइए आपको बताते हैं इस हार के बाद कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक ने क्या कहा,

हार के बाद क्या बोले दिनेश कार्तिक 

KKRvsRR: हार के बाद दिनेश कार्तिक हुए निराश, अपने खिलाड़ियों के लिए कही ये बात 1

इस हार के साथ अब आईपीएल का रोमांच बहुत बढ़ गया है. अब कोलकाता को अपना हर मैच जीतना होगा. तभी इस टीम के पास मौका होगा.

उन्होंने कहा,

“थोड़ा निराश हुआ. मैं ये सोच रहा था कि हम इस मैच को जीत जाएंगे, लेकिन यह हमारा दिन नहीं था. मुझे लगता है  कि जीतना हमेशा अच्छा लगता है, लेकिन जब आप इस तरह करीबी खेल हार जाते हैं तो आपको लगता है कि आप अब क्या कर सकते हैं”

आखिरी ओवर में गेंदबाजी पर क्या बोले दिनेश कार्तिक 

KKRvsRR: हार के बाद दिनेश कार्तिक हुए निराश, अपने खिलाड़ियों के लिए कही ये बात 2

“हम पूर्ण रूप से स्टंप पर गेंद डालना चाह रहे थे, जाहिर है कि पहले छोर से मदद नहीं मिली और फिर समीकरण आसान हो गया. दूसरा शॉट अच्छा शॉट था. आप गेंदबाज पर बहुत अधिक दबाव नहीं डाल सकते. गीली गेंद; आउटफील्ड पर ओस, इससे हमें मदद नहीं मिली”

ड्रेसिंग रूम का मूड अच्छा रखना होगा 

KKRvsRR: हार के बाद दिनेश कार्तिक हुए निराश, अपने खिलाड़ियों के लिए कही ये बात 3

“लड़कों के लड़ने के तरीके से खुश हूँ, परिणाम से खुश नहीं. इसमें से बहुत कुछ यह उबाल देगा कि वे एक लीडर के रूप में मुझ पर कितना भरोसा करते हैं. ड्रेसिंग रूम का मूड अच्छा रखना जरूरी है. यह है कि हम जीत की रेखा को पार करने में सक्षम नहीं हैं, जो कि एक अच्छी भावना नहीं है”

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts