केएल राहुल और प्रीति जिंटा ने की लाइव बातचीत, फैंस ने कर डाली ऐसी मांग 1

भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल पिछले दिनों नेट्स में चोट लगने की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए। इसी बीच स्टार क्रिकेटर केएल राहुल और किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा से इंस्टाग्राम पर लाइव बातचीत की। इस दौरान दोनों एक दूसरे से सवाल जवाब कर रहे थे। इसी बीच फैंस ग्लेन मैक्सवेल को ट्रोल करने लगे।

प्रीति जिंटा और केएल राहुल ने की बातचीत

केएल राहुल और प्रीति जिंटा ने की लाइव बातचीत, फैंस ने कर डाली ऐसी मांग 2

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल और प्रीति जिंटा एक दूसरे से इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब कर रहे थे। लेकिन इस लाइव बातचीत के दौरान ही फैन्स ‘मैक्सी को हटाओ’ कमेंट करके ग्लेन मैक्सवेल को ट्रोल करने लगे। हालांकि इस दौरान दोनों की बातचीत मैक्सवेल पर नहीं हो रही थी।

इंस्टाग्राम के लाइव के दौरान केएल राहुल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से और किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा पंजाब फ्रेंचाइजी की आधिकारिक इंस्टाग्राम प्रोफाइल से लाइव बातचीत कर रही थी। हालांकि दोनों ने फैंस की बातों को नजरअंदाज किया।

आईपीएल 2020 में ग्लेन मैक्सवेल ने किया था निराश

केएल राहुल और प्रीति जिंटा ने की लाइव बातचीत, फैंस ने कर डाली ऐसी मांग 3

ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल 2020 के दौरान किंग्स केवन पंजाब टीम का हिस्सा थे।  यूएई में खेले गए आईपीएल 2020 में टीम और फैन्स को बहुत निराश किया था। आईपीएल के बीते सीजन में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था, जिसकी वजह से फैंस ने उनकी खूब आलोचना की।

अगर आईपीएल के प्रदर्शन पर नजर डाले तो मैक्सवेल ने बीते आईपीएल सीजन 15.43 की औसत से मात्र 108 रन बनाए थे। फैंस को आईपीएल के बाद भी मैक्सवेल ने निराश किया जब इंडिया के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में मैक्सवेल ने 83.50 की औसत से 167 रन बनाए। वहीं भारत के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज के आखिरी मैच में मैक्सवेल ने शानदार अर्धशतक लगाया था।

पंजाब मैक्सवेल को कर सकती है रिलीज

केएल

आईपीएल के आगामी सीजन को लेकर अभी तक बीसीसीआई ने ज्यादा कुछ स्पष्ट नहीं किया है। हालांकि 4 जनवरी की आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक में यह तय हुआ था कि फ्रेंचाइजी जिन खिलाड़ियों को रिलीज करना चाहती हैं उन्हें 21 जनवरी तक कर दें। ऐसे में बड़ा सवाल यह है की क्या पंजाब टीम मैक्सवेल को रिलीज करेगी या फिर उन्हें टीम का हिस्सा बनाए रखेगी।