सिडनी वनडे से बाहर हुए केएल राहुल और हार्दिक पांड्या

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

CONFIRMED: हार्दिक पांड्या-केएल राहुल के बैन के बीच सिडनी वनडे से बाहर हुआ यह भारतीय खिलाड़ी 

CONFIRMED: हार्दिक पांड्या-केएल राहुल के बैन के बीच सिडनी वनडे से बाहर हुआ यह भारतीय खिलाड़ी

भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच 12 जनवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है. इस वनडे सीरीज के पहले वनडे मैच से भारतीय टीम के स्टार खिलाडी केएल राहुल और हार्दिक पांड्या बाहर हो गए है. बीसीसीआई से जुड़े एक सूत्र ने पीटाई को बताया है, कि केएल राहुल और हार्दिक पांड्या को पहले वनडे मैच से बाहर कर दिया गया है.

महिलाओं को लेकर की गई अभद्र टिप्पणी के चलते हुए बाहर 

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने महिलाओं को लेकर ‘कॉफ़ी विद करण शो’ में कई अभद्र टिप्पणीयां की थी. महिलाओं पर की गई अभद्र टिप्पणीयों के लिए ही दोनों खिलाड़ियों को सिडनी वनडे से बाहर कर दिया गया है.

बता दें, कि हार्दिक पांड्या ने कहा था, कि वह अपने माता-पिता को बता देते है, कि वह कब-कब शारीरिक संबंध बनाकर आये है. साथ ही उन्होंने कहा था, कि वह जिस भी पार्टी में जाते है. वहां वह महिलाओं का अपनी आँखों से एक्सरे कर लेते है.

राहुल ने इस शो पर कंडोम को लेकर खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया था, कि उन्होंने 20 साल की उम्र से ही कंडोम का यूज करना शुरू कर दिया था. साथ ही उन्होंने बाताया था, कि जब वह पहली बार भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे, तो सभी भारतीय खिलाड़ी अर्धनग्न थे. दोनों ने आईपीएल की चीयरलीडर्स को लेकर भी उचित टिप्पणीयां नहीं की.

बयान हुआ जारी 

बीसीसीआई से जुड़े एक सूत्र ने पीटाई को बताया,

“टीम मैनेजमेंट ने हार्दिक पांड्या को बता दिया है, कि वह कल सिडनी वनडे में नहीं खेलेगा. वहीं केएल राहुल को पहले से ही प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना मुश्किल था. वह भी सिडनी वनडे का हिस्सा नहीं होंगे.

भारतीय टीम मैनेजमेंट एक आधिकारिक मेल की प्रतीक्षा कर रहा है. अगर उन्हें पूरी सीरीज से सस्पेंड किया जाता है, तो उन्हें भारत वापस भेजा जा सकता है.”

विराट भी कर चुके हैं दोनों की आलोचना 

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी दोनों की टिप्पणीयों की आलोचना करते हुए अपने एक बयान में कहा था, कि

यह उन दोनों की व्यक्तिगत राय है. टीम उनकी टिप्पणीयों से इतेफाक नहीं रखती है. हमारे टीम के बाकि सदस्य इस तरह की टिप्पणीयों का समर्थन नहीं करते हैं.’

 

 आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts