केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के साथ थाईलैंड में मनाया नया साल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केएल राहुल ने सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी के साथ थाईलैंड में मनाया नया साल, तस्वीरें आई सामने 

केएल राहुल ने सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी के साथ थाईलैंड में मनाया नया साल, तस्वीरें आई सामने

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना है. तमाम क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड की अदाकारों के साथ रिलेशनशिप रखी है तो कईयों ने शादी रचाकर पूरी जिंदगी साथ रहने के वादे किए हैं. इस बीच टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल, सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी के साथ काफी वक्त बिता रहे हैं. नए साल का स्वागत करने जहां खिलाड़ी अपने परिवार के साथ नजर आए तो वहीं केएल, थाईलैंड में आथिया शेट्टी के साथ नया साल मनाते दिखे हैं.

थाईलैंड में आथिया शेट्टी संग केएल ने मनाया नया साल

View this post on Instagram

Hello, devi prasad….?

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल का नाम पिछले काफी दिनों से बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी के साथ जोड़ा जा रहा है. वैसे तो दोनों ही सेलिब्रिटीज अपने रिलेशनशिप की खबरों को अफवाह बताते हैं, लेकिन लगातार साथ में शेयर की जा रही फोटो कहीं न कहीं इस बात को सच बनाती है, कि दोनों के बीच कुछ तो है.

केएल राहुल

केएल, आथिया शेट्टी और आकांक्षा रंजन कपूर, अनुष्का रंजन, आदित्य सील और उसामा सिद्दीकी के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने थाईलैंड पहुंचे हैं. वहां की एक तस्वीर शेयर करते हुए राहुल ने सोशल मीडिया पर लिखा- इस तस्वीर के साथ केएल राहुल ने कैप्शन में लिखा- ‘हैलो, देवी प्रसाद…?’ असल में ये कैप्शन सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल की फिल्म ‘हेरा-फेरी’ का फेमस डायलॉग है. फिल्म में परेश रावल के किरदार का नाम देवी प्रसाद होता है.

श्रीलंका दौरे पर टीम के साथ जुड़ेंगे केएल राहुल

केएल राहुल

2019 का आखिरी असाइनमेंट वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई घरेलू सीरीज रही. इसके बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम को 5 जनवरी 2020 से श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. खाली वक्त का फायदा उठाते हुए तमाम खिलाड़ी छुट्टियां इंज्वॉय करते नजर आ रहे हैं

. एक तरफ कप्तान विराट कोहली स्विडजरलैंड में नया साल सेलिब्रेट कर रहे हैं तो वहीं राहुल थाईलैंड में. राहुल 5 जनवरी से शुरु होने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम के साथ जुड़ जाएंगे. सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी में खेला जाएगा.

Related posts