किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी कर सकते हैं केएल राहुल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2020: केएल राहुल को टीम का नया कप्तान बना सकती है किंग्स XI पंजाब: रिपोर्ट्स 

आईपीएल 2020: केएल राहुल को टीम का नया कप्तान बना सकती है किंग्स XI पंजाब: रिपोर्ट्स

विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी और हाई प्रोफाइल टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन के लिए सभी टीमों में एक से एक कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं। कई टीमों ने तो अपने बड़े खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया तो कई टीमों ने कोचिंग स्टाफ में बड़ा बदलाव किया है। इसी तरह से किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से भी बड़े बदलाव देखे गए हैं।

केएल राहुल को बनाया जा सकता है किंग्स इलेवन पंजाब का नया कप्तान

आईपीएल के इतिहास में अपने पहले खिताब की तलाश कर रही किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने पिछले दो साल के कप्तानी कर रहे आर अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स के साथ ट्रेड कर दिया है जिसके बाद उन्हें अब नए कप्तान की तलाश है।

आईपीएल 2020: केएल राहुल को टीम का नया कप्तान बना सकती है किंग्स XI पंजाब: रिपोर्ट्स 1

किंग्स इलेवन पंजाब में कुछ अनुभवी और इंटरनेशनल खेलने वाले खिलाड़ी मौजूद हैं जिसमें भारत और किंग्स इलेवन पंजाब के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल को नया कप्तान बनाने की तैयारी दिखाई दे रही है।

ऑक्शन के बाद होगी नए कप्तान की पूर्ण घोषणा

नए कप्तान को लेकर किंग्स इलेवन पंजाब घोषणा 19 दिसंबर को होने के बाद करेंगा तो साथ ही टीम के साथ फील्डिंग कोच के रूप में जोंटी रोड्स भी जुड़ेगे।  कप्तानी के लिए केएल राहुल का नाम तय नजर आ रहा है लेकिन घोषणा का इंतजार करना होगा।

आईपीएल 2020: केएल राहुल को टीम का नया कप्तान बना सकती है किंग्स XI पंजाब: रिपोर्ट्स 2

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज फील्डर रहे जोंटी रोड्स ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस के कोच के रूप में काम किया है तो वहीं उन्होंने अनिल कुंबले के साथ भी काम किया है। जोंटी रोड्स एक बार फिर से अनिल कुंबले के साथ किंग्स इलेवन पंजाब के लिए काम करते नजर आएंगे।

घरेलू मैदान के रूप में मोहाली ही रहेगी पहली प्राथमिकता

वहीं दूसरी तरफ पिछले कुछ हफ्तों से किंग्स इलेवन पंजाब के नए घरेलू मैदान के रूप में लखनऊ के एकाना क्रिकेट स्टेडियम को देखा जा रहा है लेकिन इसको लेकर किंग्स इलेवन पंजाब के सीईओ सतीश मेनन ने इन बातों को केवल कोरी अटकलें बताया है।

आईपीएल 2020: केएल राहुल को टीम का नया कप्तान बना सकती है किंग्स XI पंजाब: रिपोर्ट्स 3

सतीश मेनन ने इस बात को लेकर कहा कि “उन सब बातों में कोई सच्चाई नहीं हैं। इस बार हम दूसरे स्थान को नहीं देख रहे हैं। हम इस सीजन में मोहाली के सभी सात घरेलू मैच खेलेंगे। जहां चीजें खड़ी हैं।

Related posts