केएल राहुल तथा आथिया शेट्टी के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा, करीबी दोस्त ने खोले राज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केएल राहुल तथा आथिया शेट्टी के रिश्ते को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, करीबी दोस्त ने खोले राज 

केएल राहुल तथा आथिया शेट्टी के रिश्ते को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, करीबी दोस्त ने खोले राज

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी के रिलेशन की चर्चा काफी समय चल रही है. अब दोनों के रिलेशन को लेकर उनके करीबी दोस्त ने खुलासा कर दिया है और बताया है कि इस रिश्ते की सच्चाई क्या है. केएल राहुल और अथिया शेट्टी को हाल के समय कई बार एक साथ देखा गया है.

केएल राहुल ने आथिया संग शेयर की हैं कई तस्वीर

केएल राहुल तथा आथिया शेट्टी के रिश्ते को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, करीबी दोस्त ने खोले राज 1

हाल ही में केएल राहुल ने अथिया के साथ एक फोटो शेयर की थी, यहीं नहीं अथिया के बर्थडे पर भी राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी थी. केएल और अथिया शेट्टी नए साल का जश्न मनाने के लिए अपने करीबी दोस्तों के साथ थाइलैंड भी गए थे और हाल ही में वापस आए हैं. दोनों के हॉलिडे पर साथ देखा गया, इसके बाद दोनों को वापस आने के बाद एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया.

क्या आकांक्षा रंजन को डेट कर रहे हैं केएल राहुल ?

 

केएल राहुल तथा आथिया शेट्टी के रिश्ते को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, करीबी दोस्त ने खोले राज 2

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक केएल राहुल और अथिया एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं. हालांकि रिपोर्ट के अनुसार पहले यह अफवाह भी सामने आई थी कि राहुल आथिया के बेस्ट फ्रेंड अकांक्षा रंजन को डेट कर रहे हैं, लेकिन अब इस कहानी में कोई दम नहीं है.

रिपोर्ट में आथिया और राहुल के करीबी दोस्त के हवाले से कहा गया है कि आकांक्षा और राहुल सबसे अच्छे दोस्त हैं, लेकिन उन्होंने इन दोनों के बीच कोई सेटिंग नहीं की है. वे लंबे समय से दोस्त हैं. दोनों का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा है और उनके अधिकांश दोस्तों ने उनकी दोस्ती को रोमांस में बदलने की उम्मीद की थी.

कई महीनों से डेट कर रहें हैं आथिया और राहुल

‘रिपोर्ट में कहा गया है कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी कुछ महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अपने बिजी शेड्यूल के बीच वे अधिक से अधिक एक साथ समय बिताने की कोशिश करते हैं. बता दें कि हाल ही में केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है,

जिसमें वह अथिया के साथ एक फोन बूथ पर खड़े दिख रहे हैं. केएल राहुल ने फोन अपने कान में लगा रखा है, जबकि आथिया उनके बगल में खड़ी दिख रही हैं. केएल राहुल ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा है, ‘हैलो देवी प्रसाद.’ जो फिल्म हेराफेरी का मशहूर डायलॉग है.

View this post on Instagram

Hello, devi prasad….?

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on

 

Related posts