केएल राहुल ने राजकोट वनडे में मिली 'मैन ऑफ द मैच' राशि की दान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केएल राहुल ने राजकोट वनडे में मिली ‘मैन ऑफ द मैच’ राशि की दान 

केएल राहुल ने राजकोट वनडे में मिली ‘मैन ऑफ द मैच’ राशि की दान

केएल राहुल की शानदार बल्लेबाजी के दम पर भारत ने राजकोट वनडे में ऑस्ट्रेलिया की टीम को 36 रन से हरा दिया था. राहुल ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए मात्र 52 गेंदों पर 80 रन की पारी खेली थी. अपनी इस शानदार पारी के दौरान उन्होंने 6 चौके और 3 शानदार छक्के लगाए थे. अपनी विकेटकीपिंग से भी उन्होंने टीम के लिए शानदार योगदान दिया था.

शानदार पारी के लिए मिला था ‘मैन ऑफ द मैच’

केएल राहुल ने राजकोट वनडे में मिली 'मैन ऑफ द मैच' राशि की दान 1

52 गेंदों पर 80 रन की तूफानी पारी के लिए केएल राहुल को इस मैच का ‘मैन ऑफ द मैच’ खिलाड़ी चुना गया था. दरअसल, उनकी पारी के दम पर भारत निर्धारित 50 ओवर में 340 रन का स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही थी. वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम इस लक्ष्य के जवाब में मात्र 304 रन ही बना पाई थी और भारत ने यह मैच 36 रन के अंतर से जीत लिया था.

राहुल ने मैन ऑफ द मैच’ राशि की दान

केएल राहुल ने राजकोट वनडे में मिली 'मैन ऑफ द मैच' राशि की दान 2

श्रवण कृष्णन, जो एक पशु अधिकार कार्यकर्ता हैं और बसंत मेमोरियल एनिमल डिस्पेंसरी को चलाने में मदद करते है. उन्होने बताया की केएल राहुल ने राजकोट वनडे में मिले एक लाख रुपए की ‘मैन ऑफ द मैच’ राशि पशु कल्याण कार्यक्रम चला रहे फंड में दान की है.

इस बात की जानकारी देते हुए श्रवण कृष्णन ने कहा, “केएल राहुल ने हमें ‘मैन ऑफ द मैच’ की राशि दी है. यह पहली बार नहीं हैं जब उन्होंने हमारी मदद की हो, वह पिछले काफी समय से बीएमएडी में हमारा काम देख रहे है और हमेशा हमारी मदद को तैयार रहते हैं. हमारी सोशल मीडिया पोस्ट देखने के बाद उन्होंने पूर्व में हम से कई बार बात की और आर्थिक मदद के लिए पूछा”

श्रवण केएल राहुल के काफी अच्छे दोस्त हैं और वह उसको बचपन से जानते हैं. श्रवण ने बताया की उन्होंने केएल राहुल के साथ साउथ जोन के लिए जूनियर क्रिकेट खेला है. इस दौरान श्रवण तमिलनाडु के लिए और केएल राहुल कर्नाटक के लिए खेलते थे. श्रवण ने बताया की राहुल उनके बैच के सबसे प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से थे.

Related posts