AUSvsIND: दूसरे वनडे के दौरान आरोन फिंच के साथ मस्ती करते दिखे केएल राहुल, देखें वीडियो 1
PC_GETTY IMAGES

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। इस वनडे सीरीज का दूसरा मैच भी सिडनी के सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। पहले मैच में जीत के बाद मेजबान ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस मैच में भी शानदार शुरुआत की। एक बार फिर से ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

ऑस्ट्रेलिया ने एक बार फिर से की शानदार शुरुआत

पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम के सलामी बल्लेबाज आरोन फिंच और डेविड वार्नर ने कमाल की बल्लेबाजी की। पहले वनडे मैच में इन दोनों ही बल्लेबाजों ने 150 से ज्यादा रनों की साझेदारी की थी।

AUSvsIND: दूसरे वनडे के दौरान आरोन फिंच के साथ मस्ती करते दिखे केएल राहुल, देखें वीडियो 2

एक बार फिर से वार्नर और फिंच पूरे फॉर्म में दिखे और दूसरे मैच में उन्होंने भारतीय टीम के गेंदबाजों को विकेट के लिए जमकर तरसाया। दोनों ने एक बार फिर से पहले विकेट के लिए तेज गति के साथ  142 रन जोड़े।

मैच के दौरान केएल राहुल ने आरोन फिंच के साथ की मस्ती

मैच की स्थिति जो भी हो लेकिन खिलाड़ियों पर ये स्थिति हावी नहीं हो पाती है। दोनों  ही टीमों के खिलाड़ी एक बढ़िया अंदाज से खेल रहे हैं। जिसमें मैच के दौरान मजाक मस्ती भी देखी जाती है। जो एक-दूसरे से किसी तरह की मस्ती करने का मौका नहीं गंवा रहे हैं।

AUSvsIND: दूसरे वनडे के दौरान आरोन फिंच के साथ मस्ती करते दिखे केएल राहुल, देखें वीडियो 3

सिडनी में खेले जा रहे इस मैच में भी ऐसा नजारा दिखा। जब दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों के बीच मैत्रीपूर्ण भाव नजर आया। भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच के साथ मस्ती की। जिससे माहौल बड़ा ही खुशनुमा हो गया।

दर्द से कहराते फिंच के साथ केएल राहुल ने किया मजाक

दरअसल ये मामला ऑस्ट्रेलिया की पारी के 12वें ओवर में सामने आया। जब नवदीप सैनी गेंदबाजी कर रहे थे। इस ओवर की 5वीं गेंद नवदीप सैनी ने 145.6 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से डाली। जिस गेंद को फिंच समझ नहीं सके और उनके पेट पर गेंद जा लगी।

AUSvsIND: दूसरे वनडे के दौरान आरोन फिंच के साथ मस्ती करते दिखे केएल राहुल, देखें वीडियो 4

इसके बाद फिंच दर्द से कुछ कहराते दिखे। तभी उनके पास केएल राहुल आए और उन्हें मस्ती करने की कोशिश की। इस दौरान राहुल ने मस्ती करते हुए फिंच के पेट पर हाथ फेराया। राहुल मूड़ में थे। तो वहीं फिंच ने दर्द से करहाते हुए उनके हाथ को हटाया और दोनों ही हंसने लगे। इस घटना ने माहौल को अच्छा बना दिया।