केएल राहुल को एक गेंद पर 2 बार मिला जीवनदान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पहले टी20I मैच में 5.1 ओवर के दौरान एक ही गेंद पर दो बार आउट होते होते बचे केएल राहुल, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी 

पहले टी20I मैच में 5.1 ओवर के दौरान एक ही गेंद पर दो बार आउट होते होते बचे केएल राहुल, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच ऑकलैंड में खेले गए पहले टी20 मैच में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 6 विकेट्स से जीत दर्ज कर ली. बेहद रोमांचक इस मुकाबले में सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने 56 रन की तूफानी पारी खेलकर टीम इंडिया को मजबूत शुरुआत दी. केएल की 56 रन की पारी के बीच में एक ऐसी गेंद रही जिसपर उन्हें 2 बार जीवनदान मिला.

केएल राहुल को एक गेंद पर 2 बार मिला जीवनदान

View this post on Instagram

A post shared by Good Shit (@good__shit__) on

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. पिछले कुछ मैचों से खिलाड़ी बेहतरीन फॉर्म में चल रहा है. बल्ले के साथ-साथ उन्हें भाग्य का साथ भी मिल रहा है. असल में ऑकलैंड में खेले गए पहले टी20 मैच में राहुल 27 पर बल्लेबाजी कर रहे थे.

कि तभी हामिश बैनेट की एक गेंद पर राहुल के बल्ले से लगकर गई लेकिन पास खड़े फील्डर ने गेंद पकड़ी और डायरेक्ट थ्रो किया लेकिन बॉल मिस हो गई इसके बाद फिर थ्रो किया गया लेकिन बैनेट के हाथ से बॉल मिस हो गई. कुल मिलाकर और तभी केएल ने डाइव लगाकर अपना एक रन पूरा किया. इसी के साथ राहुल ने 27 बॉल पर 56 रन की पारी खेलते हुए अपने टी20 करियर की दसवीं अर्धशतकीय पारी खेली.

टीम इंडिया ने सीरीज में बनाई 1-0 की बढ़त

ऋषभ पंत

न्यूजीलैंड दौरे पर खेली जा रही टी20 सीरीज का पहला मैच उम्मीद के अनुसार ही रोमांचक रहा. इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया. परिणामस्वरूप पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने 5 विकेट के नुक्सान पर 203 रन का टार्गेट खड़ा कर दिया.

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 4 विकेट के नुकसान पर केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की अर्धशतकीय पारी की मदद से जीत दर्ज कर ली. इस जीत के साथ टीम इंडिया ने सीरीज पर 1-0 की बढ़त बना ली है. अब सीरीज का दूसरा मैच 26 जनवरी को खेला जाएगा.

Related posts