//

जिमी नीशम के मजाकिया ट्वीट पर अब केएल राहुल ने दिया जवाब- चलो इसे अप्रैल में निपटाते हैं…

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज केएल राहुल इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं. T20I सीरीज में विस्फोटक बल्लेबाजी के बाद एकदिवसीय सीरीज में भी अपना फॉर्म जारी रखा और टीम के लिए रन बनाए. भले ही टीम इंडिया ने एकदिवसीय सीरीज को 3-0 से गंवा दिया हो, मगर केएल का फॉर्म कहीं न कहीं भारतीय टीम के लिए अच्छे संकेत हैं. केएल के फॉर्म को देखते हुए जिमी नीशम ने आईपीएल को लेकर चेतावनी दी थी तो अब राहुल ने भी उन्हें करारा जवाब दिया है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

जिमी नीशम ने किया था मजाकिया ट्वीट

केएल राहुल इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं. किवी टीम के साथ खेली गई T2OI सीरीज के बाद एकदिवसीय सीरीज में भी उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी जारी रखी. राहुल को इस तरह रन बनाते देख, किवी ऑलराउंडर जिमी नीशम ने उन्हें चेतावनी देते हुए मजाकिया ट्वीट करते हुए लिखा- ये मत भूलो राहुल कि कुछ रन अप्रैल के लिए भी बचाने हैं. साथ ही एक और फोटो पोस्ट की जिसमें दोनों खिलाड़ी अंपायर के साथ खड़े नजर आ रहे हैं और इसके कैप्शन में लिखा – Paper, scissors, rock?

चलो आईपीएल में इसका समझौता करते हैं

न्यूजीलैंड दौरे पर बल्ले की भाषा बोल रहे केएल राहुल, जिमी नीशम के ट्वीट पर जवाब देते नजर आए हैं. असल में नीशम के मजाकिया ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- चलो इसे हम अप्रैल में निपटाते हैं. आपको बात दें, यहां अप्रैल से दोनों ही खिलाड़ियों का मतलब आईपीएल से है क्योंकि 29 मार्च से 13वां आईपीएल सीजन शुरु होने वाला है.

आईपीएल में राहुल की कप्तानी में खेलेंगे नीशम

केएल राहुल

भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज केएल राहुल, आईपीएल का बड़ा नाम हैं. रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स को देने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने केएल राहुल को आईपीएल 2020 के लिए कप्तानी सौंप दी गई है. तो वहीं 2014 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए आईपीएल डेब्यू करने वाले नीशम को किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल 2020 ऑक्शन में 50 लाख की बेस प्राइज के साथ खरीदकर अपनी टीम में शामिल कर लिया है.

परिणामस्वरूप अब आईपीएल 2020 में नीशम, केएल राहुल की कप्तानी में खेलते नजर आएंगे. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या केएल की कप्तानी में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अपना पहला आईपीएल खिताब जीत पाती है या फ्रेंचाइजी के लिए एक और असफल सीजन रहेगा.