kl rahul lsg vs gt ipl 2022

LSG vs GT: आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 57वां मुकाबला लखनऊ सुपर जाएंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बतौर कप्तान इस मैच में केएल राहुल और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) आमने-सामने हैं।

इस मैच (LSG vs GT) में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात की टीम ने शुभमन गिल की अर्धशतकीय पारी के दम पर 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए और लखनऊ को जीत के लिए 145 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में लखनऊ की हलात बेहद ही ख़राब नजर आ रही है। इस टीम के दो विकेट गिर चुके हैं। टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके हैं। जैसे ही कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) आउट हुए, लोगों ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया।

फैंस के निशाने पर आए राहुल

kl rahul

गुजरात के खिलाफ केएल राहुल (KL Rahul) 16 गेंदों में मात्र 1 चौके की मदद से 8 रन बनाकर आउट हुए। शमी ने उनका विकेट लिया। आउट होते ही केएल राहुल (KL Rahul) फैंस के निशाने पर आ गए। लोग उनको लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और जमकर आलोचना भी कर रहे हैं। उनके आउट होने पर लोगों ने क्या कहा, आइये देखते हैं।