केएल राहुल ने किया केन विलियम्सन से ये छोटा निवेदन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

NZ vs IND- पांचवें टी20 मैच के बाद केएल राहुल ने कीवी कप्तान केन विलियम्सन से की ये खास रिक्वेस्ट 

NZ vs IND- पांचवें टी20 मैच के बाद केएल राहुल ने कीवी कप्तान केन विलियम्सन से की ये खास रिक्वेस्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल के लिए न्यूजीलैंड का ये दौरा जबरदस्त अंदाज में शुरू हुआ है। केएल राहुल को इस न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की टी20 सीरीज में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज मौका मिला और उन्होंने इस मौके को दोनों ही हाथों से दोनों ही विभागो में जमकर भुनाया।

केएल राहुल बतौर विकेटकीपर छोड़ रहे हैं छाप

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई घरेलू सीरीज में पहले ही मैच के दौरान भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के चोटिल होने के बाद केएल राहुल को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी निभानी पड़ी। इसके बाद तो उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

NZ vs IND- पांचवें टी20 मैच के बाद केएल राहुल ने कीवी कप्तान केन विलियम्सन से की ये खास रिक्वेस्ट 1

केएल राहुल ने बल्लेबाजी से तो खूब दम दिखाया साथ ही विकेट के पीछे भी पूरी तरह से समर्पित और मुस्तैद नजर आए। केएल राहुल ने विकेटकीपिंग के साथ ही बल्लेबाजी में शानदार काम किया और उसे न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भी जारी रखे हुए हैं।

केन विलियम्सन और केएल राहुल की बल्लेबाजी शैली है मिलती-जुलती

केएल राहुल भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते बल्लेबाज हैं और वो पिछली कुछ सीरीज से लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने बल्लेबाजी में अपने शांत दिमाग और तकनीक से तेजी के साथ रन बनाने की कला दिखायी है। केएल राहुल की बल्लेबाजी की शैली न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन के साथ मिलती-जुलती है।

NZ vs IND- पांचवें टी20 मैच के बाद केएल राहुल ने कीवी कप्तान केन विलियम्सन से की ये खास रिक्वेस्ट 2

दोनों ही खिलाड़ी बहुत ही शांत दिमाग से बल्लेबाजी करते हैं और बल्ले से विस्फोट करते हैं। इस पांच मैचों की सीरीज में भारत से केएल राहुल तो न्यूजीलैंड से केन विलियम्सन ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवें टी20 मैच के बाद राहुल ने केन की जबरदस्त तारीफ की और सनराईजर्स के लिए खेलते हुए अपने दिनों को याद किया।

केएल राहुल ने केन विलियम्सन से की ये खास रिक्वेस्ट

मैच के बाद रोहित शर्मा के चोटिल होने पर भारतीय टीम की कप्तानी करने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन से रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि” केन(विलियम्सन) की बात करें तो मैंने उनके साथ सनराईजर्स के लिए साल 2014-2015 में समय बिताया है।”

केन विलियमसन

उनसे मैंने अपनी बल्लेबाजी के बारे में काफी बात की। हम दोनों का बल्लेबाजी स्टाइलिट बहुत ज्यादा एक जैसा था तो उनके इसके लिए धन्यवाद। जैसा वो खेलते हैं देखने में मजा आता है। देखने में मजा तो आता है लेकिन उम्मीद करते हैं अगले जो तीन वनडे होने वाले हैं उनमें वो वैसा नहीं खेले। इस सीरीज में वो वैसा नहीं खेले लेकिन बाकी में खेलते रहे।”

 

Related posts