केएल राहुल :आलिया की बेस्ट फ्रेंड संग डेट पर खोले कई राज,अफेयर को लेकर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड के साथ अफेयर की खबरों पर के एल राहुल ने तोड़ी चुप्पी, दिया सभी जवाब 

आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड के साथ अफेयर की खबरों पर के एल राहुल ने तोड़ी चुप्पी, दिया सभी जवाब

टीम इंडिया के मोस्ट एलिजिबल बैचलर केएल राहुल आजकल जितना अपने खेल को लेकर खबरों में नहीं हैं, उससे कहीं ज्यादा वह अपने अफेयर को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। अपने इसी चर्चा पर उन्होंने खुलकर बात करते हुए आहिस्ता-आहिस्ता से सही कुछ बातों के सतहों के सामने लाकर रख दिया, जिससे अंदाजा लगाने वाले उनके रिश्तों की गर्माहट को महसूस कर सकते हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खेलने के दौरान किया खुलासा

केएल राहुल

हालांकि आपकों पता ही होगा कि इस समय केएल राहुल वेस्टइंडीज के दौरे पर गए हैं। जहां पर वह दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने वाले हैं। इसी सीरीज के दौरान दिए गए अपने एक इंटरव्यू में उऩ्होंने अपने और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करते हुए, उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड के साथ डेट कर रहे या नहीं ? उन्होंने कहा कि ये सारी खबरें कहा से आती हैं हमें नहीं पता, उन्होंने कहा कि वह अपने निजी जीवन को संभालना जानते हैं।

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है उनका नाम

केएल राहुल

हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है कि केएल राहुल का नाम किसी एक्ट्रेस या किसी लड़की के साथ जुड़ा हो, इससे पहले भी उनका नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। इससे पहले भी उनका नाम सोनम बाजवा और आथिया शेट्टी के साथ-साथ अन्य मशहूर एक्ट्रेस के साथ रह चुका है।

केएल राहुल

वहीं अगर बात मौजूदा समय की जाए तो उनका नाम आलिया भट्ट की सबसे अच्छी दोस्त आकांक्षा रंजन के साथ जुड़ा है, और यह नाम कुछ तरह उनके नाम के साथ जुड़ा की उनकों इस बारे में सफाई देने खुद ही मीडिया के सामने आना पड़ा।

एक अंग्रेजी अखबार ने छापी थी उनकी अफेयर की खबर

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के बाद केएल राहुल ने एक इंटरव्यू में आकांक्षा रंजन को डेट करने की बात पर कहा है,

“सच में, क्या ये सब मैंने लिखा है। वास्तव में, मैं अखबार पढ़ता ही नहीं हूं, इसलिए नहीं जानता कि मेरे बारे में किसने क्या लिखा है। मैंने सीख लिया है कि अपनी निजी जिंदगी को कैसे निजी रखा जा सकता है। मैं फिलहाल क्रिकेट के साथ कमिटेड हूं।”

केएल राहुल

वहीं, जब केएल राहुल से इस बारे में पूछा गया है कि क्या वे सिंगल हैं या नहीं, क्या आपने कई दिलों को तोड़ा है तो इस बारे में उन्होंने कहा,

“मैं ये सब नहीं जानता। जब में इसका आंकलन कर लूंगा तो आपको कॉल करके बता दूंगा।” बता दें कि केएल राहुल ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण ने कई खुलासे किए थे। इसी शो के कारण उन्हें बीसीसीआई की ओर से सजा भी मिली थी।

कौन है आकांक्षा रंजन?

केएल राहुल

आपको बता दें आकांक्षा रंजन के साथ केएल राहुल की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। खुद आकांक्षा रंजन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केएल राहुल के साथ फोटो पोस्ट की है। आकांक्षा रंजन मॉडल और एक्ट्रेस हैं। उन्हें सोशल मीडिया सेलिब्रिटीज और आलिया भट्ट की दोस्त के तौर पर ज्यादा जाना जाता है। उनके पिता शशि रंजन एक्टर और डायरेक्टर हैं। वो (फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया) के अध्यक्ष हैं। आकांक्षा रंजन की बहन अनुष्का भी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं।

Related posts