केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए साधा ट्रोलर्स पर निशाना

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज में खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल किये जाने पर अब के एल राहुल ने दिया करारा जवाब 

वेस्टइंडीज में खराब प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल किये जाने पर अब के एल राहुल ने दिया करारा जवाब

पिछले कुछ मैचों से लगातार फ्लॉप हो रहे केएल राहुल को कप्तान विराट कोहली लगातार मौके दिए जा रहे हैं। इस बात से भारतीय फैंस काफी नाखुश हैं और आप तो जानते ही हैं फैंस अपनी नाराजगी जताने के लिए सोशल मीडिया का ही सहारा लेते हैं। राहुल पिछले कई दिनों से लगातार फैंस की ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं अब इसके जवाब में केएल राहुल ने एक पोस्ट शेयर करते हुए ट्रोलर्स पर निशाना साधा है।

कुछ दिनों से ट्रोलर्स के निशाने पर हैं राहुल

के एल राहुल

वेस्टइंडीज दौरे पर तीनों फॉर्मेट की टीम में सिलेक्ट हुए केएल राहुल को कप्तान कोहली ने टेस्ट में भरपूर मौके दिए। लेकिन राहुल उन मौकों को भुनाने में कामयाब न हो सके। रोहित शर्मा, जिनका टेस्ट में औसत केएल राहुल से बेहतर है उन्हें विराट कोहली ने बेंच पर बैठाए रखा और केएल राहुल-मयंक अग्रवाल को ओपनिंग की जिम्मेदारी दी।

राहुल, कप्तान के भरोसे पर खरे नहीं उतर सके और लगातार फ्लॉप हुए। जिसपर फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया। कुछ फैंस रोहित की जगह राहुल को शामिल करने के लिए नाराजगी जता रहे थे तो कुछ राहुल के खराब फॉर्म को लेकर नाराजगी जताते दिख रहे थे।

केएल राहुल ने किया रहस्यमयी पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

The irony

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on Sep 3, 2019 at 9:22am PDT

अब राहुल ने चुप्पी साधे हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उनकी टी शर्ट पर लिखा है NO SOCIAL MEDIA । इस फोटो में राहुल का चेहरा तो नहीं दिख रहा लेकिन उनके टैटू से पहचाना जा सकता है कि यह फोटो उन्ही की है।

विराट कोहली ने टेस्ट मैच शुरू होने से पहले ही साफ कर दिया था कि वह इस दौरे में टेस्ट में ओपनिंग केएल राहुल- मयंक अग्रवाल से ही कराने वाले हैं। हालांकि फैंस की नाराजगी जायज है क्योंकि रोहित शर्मा का टेस्ट औसत 39. 62 है जो केएल राहुल के 34.58 से बेहतर है।

Related posts