KKRvsKXIP: केएल राहुल ने क्रिस गेल नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दिया कोलकाता के खिलाफ जीत का श्रेय 1

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने अपनी शानदार वापसी को आज शारजाह के मैदान पर भी जारी रखा. आज कोलकाता नाईट राइडर्स के सामने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद कोलकाता ने 20 ओवर में 149 रन बनाये. जिस लक्ष्य का पीछा करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 8 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया. इस जीत के बाद केएल राहुल ने इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ की.

केएल राहुल ने की इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ

KKRvsKXIP: केएल राहुल ने क्रिस गेल नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दिया कोलकाता के खिलाफ जीत का श्रेय 2

शारजाह के मैदान पर कोलकाता नाईट राइडर्स को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 8 विकेट से हराकर प्लेऑफ़ के लिए अपनी उम्मीदें जिंदा रखी है. जिसके बारे में बात करते हुए पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में कहा कि

” हमने सकारात्मक क्रिकेट खेलने का फैसला किया है. हमें विश्वास था कि चीजें हमारे तरफ घूम सकती हैं. एक पूरी टीम का प्रदर्शन यहाँ पर रहा है. अभी बल्लेबाजी अच्छी लग रही है, गेंदबाजी अच्छी लग रही है, क्षेत्ररक्षण हमेशा अच्छा रहा है.बबल के कारण, हमारे अपने पास भी नहीं है. मंदीप जिस तरह से खेला, वह सभी को भावुक कर देता है. जब आपके पास कोच के रूप में अनिल कुंबले हैं, तो यह आश्चर्य की बात नहीं है कि हमारे पास दो लेग स्पिनर हैं. टीम का पूरा प्रयास के साथ , कोचों को बहुत अधिक श्रेय जाना चाहिए.”

KKRvsKXIP: केएल राहुल ने क्रिस गेल नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दिया कोलकाता के खिलाफ जीत का श्रेय 3

क्रिस गेल के बल्लेबाजी पर बोले केएल राहुल

KKRvsKXIP: केएल राहुल ने क्रिस गेल नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दिया कोलकाता के खिलाफ जीत का श्रेय 4

आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल के फॉर्म को लेकर बोलते हुए कप्तान केएल राहुल ने कहा कि

” क्रिस को टीम से बाहर रखने का फैसला बहुत कठिन रहा था. वो रनों के भूखे नजर आ रहे हैं, ऐसा मैंने उन्हें पहले नहीं देखा था. वो हमेशा सकारात्मक रहते है, युवाओं को आगे बढ़ा रहे हैं. हमारे पास ड्रेसिंग रूम में क्रिस है. बस उनकी उपस्थिति हमारे लिए बहुत मायने रखती है, जब हमने पांच गेम शुरू किए थे, तो हमें पता था कि हमें सभी गेम जीतने होंगे. एक समय में एक खेल, आत्मविश्वास को जारी रखें और ऊर्जा को चालू रखें. ये क्रम हम आगे जारी रखना चाहते हैं.”

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ है अब अगले मुकाबला

KKRvsKXIP: केएल राहुल ने क्रिस गेल नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दिया कोलकाता के खिलाफ जीत का श्रेय 5

इस जीत के बाद भी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम प्लेऑफ़ में पहुँचने का बहुत करीब नहीं है. अभी उन्हें अपने बचे हुए दोनों मैच जीतने होंगे. केएल राहुल की टीम को अब अपना अगला मैच राजस्थान रॉयल्स की टीम के खिलाफ खेलना है. ये मुकाबला बहुत ज्यादा रोमांचक होने वाला है. जिसके कारण दोनों टीमों की नजरें बस जीत के तरफ लगी हुई होंगी.