पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल से पहले केएल राहुल को मिल सकता है

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल से पहले केएल राहुल को मिल सकता है टेस्ट टीम में मौका : रिपोर्ट्स 

पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल से पहले केएल राहुल को मिल सकता है टेस्ट टीम में मौका : रिपोर्ट्स

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद अब भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट खेलेगी. जिसके लिए आज भारतीय टीम का चयन होना है. तीसरे सलामी बल्लेबाज को लेकर अभी बड़ी समस्या है. इस रेस में अभी पृथ्वी शॉ, शुभमन गिल और केएल राहुल चल रहे हैं. जिसमें कहा जा रहा है की केएल राहुल अभी बहुत आगे चल रहे हैं.

पृथ्वी शॉ और गिल से पहले केएल राहुल को मिल सकता है मौका

पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल से पहले केएल राहुल को मिल सकता है टेस्ट टीम में मौका : रिपोर्ट्स 1

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए आज भारतीय टीम का चयन होने वाला है. जिसमें सबकी नजरें टेस्ट टीम पर लगी हुई है. जिसमें कुछ नए चेहरे देखने को मिल सकते हैं. तीसरे सलामी बल्लेबाज के रूप में शुभमन गिल को पिछली सीरीज में मौका मिला था. लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिल पाया था.

अब इस रेस में केएल राहुल और पृथ्वी शॉ का नाम भी शामिल हो गया है. इन दोनों खिलाड़ियों ने घरेलू क्रिकेट में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. लेकिन आ रही रिपोर्ट्स की माने तो केएल राहुल इस दौड़ में सबसे आगे चल रहे हैं. जिसकी वजह सीमित ओवर क्रिकेट में उनकी शानदार प्रदर्शन होने वाली है.

केएल राहुल के पास है बड़ा मौका

केएल राहुल

पिछले साल वेस्टइंडीज के दौरे पर केएल राहुल टीम का हिस्सा थे. लेकिन वहां पर ख़राब प्रदर्शन के बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था. जिसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में शुभमन गिल को मौका दिया गया था.

इस बीच केएल राहुल ने घरेलू स्तर पर और भारतीय टीम के लिए सीमित ओवर क्रिकेट में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है. इससे पहले 2018 में भी रोहित शर्मा को सीमित ओवरो में अच्छा प्रदर्शन के कारण टेस्ट टीम में मौका दिया गया था. अब वही केएल राहुल के साथ भी दोहराया जा सकता है.

चोट से प्रभावित है पृथ्वी शॉ का करियर

पृथ्वी शॉ

मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले पृथ्वी शॉ ने बैन के बाद बहुत ही शानदार वापसी की. उन्होंने घरेलू क्रिकेट में अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है. लेकिन कंधे की चोट के कारण अब एक फिर से शॉ का चयन बहुत मुश्किल नजर आ रहा है. हालाँकि वो अभी न्यूजीलैंड ए के खिलाफ इंडिया ए की टीम का हिस्सा बने हुए हैं.

Related posts