इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां सीजन भारतीय क्रिकेट के लिए एक तरह से तेज गेंदबाजी की खोज साबित होता दिख रहा है। आईपीएल के इस सीजन में भारतीय क्रिकेट के कई युवा तेज गेंदबाज जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। युवा प्रतिभाशाली तेज गेंदबाजों में इस बार कई नाम निकलकर सामने आ रहे हैं।

मोहसिन खान इस सीजन कर रहे हैं कमाल की गेंदबाजी

आईपीएल के इस सीजन में सनसनी मचा चुके उमरान खान की खास बात हो रही है, इसके अलावा भी कई युवा तेज गेंदबाज अपनी छाप छोड़ रहे हैं, लेकिन इन सबके बीच इस समय मोहसिन खान की खास चर्चा हो रही है।

लखनऊ सुपरजॉयंट्स की टीम से खेल रहे मोहसिन खान ने मौका मिलने के बाद कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं। मोहसिन खान लगातार शानदार गेंदबाजी करते हुए इस सीजन में अब तक खेले 8 मैचों में 13 विकेट ले चुके हैं।

मोहसिन खान की गेंदबाजी से खुश हुए राहुल

मोहसिन खान ने बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने इस हाई स्कोरिंग मैच में भी अपने 4 ओवर में केवल 20 रन देकर 3 विकेट झटके। इस प्रदर्शन के बाद केएल राहुल मोहसिन खान के प्रदर्शन से काफी खुश हुए हैं।

लखनऊ सुपरजॉयंट्स के कप्तान केएल राहुल ने इस मैच के बाद मोहसिन खान की जमकर तारीफ की। मोहसिन खान की गेंदबाजी के मुरिद हुए केएल राहुल ने उन्हें जल्द ही भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल होने का दावा किया है।

मोहसिन खान जल्द पहनेगा टीम इंडिया की जर्सी

केएल राहुल ने कहा कि, “मोहसिन खान जब से खेल रहा है, तब से शानदार प्रदर्शन कर रहा है। उसके पास शानदार शैली है और वो इसका उपयोग काफी अच्‍छे ढंग से कर रहा है। वो जानता है कि कब धीमी गति की गेंद और कब तेज गेंद डालनी है।”

“मुझे कोई शक नहीं कि जल्‍द ही वो भारतीय टीम की जर्सी पहनेगा। भारतीय टीम की नजरें हमेशा बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों पर रहती हैं।”