IND vs SL: केएल राहुल ने जीत के बाद कहा सिर्फ इन 2 खिलाड़ियों के साथ बल्लेबाजी करने में आता है मजा 1

गुवाहाटी में भारत और श्रीलंका के बीच पहला मैच बारिश के कारण धुल गया था. आज श्रीलंका के खिलाफ इंदौर में दूसरा टी20 मैच खेला गया. जहाँ पर श्रीलंका की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सम्मानजनक स्कोर बनाया था. लेकिन भारतीय टीम इस मैच में 7 विकेट से जीत दर्ज करके सीरीज में 1-0 से बढ़त बना लिया है. केएल राहुल ने अपनी बल्लेबाजी पर राय दी है.

केएल राहुल ने की अपनी बल्लेबाजी पर बात

केएल राहुल

इंदौर में भारतीय टीम के लिए 45 रन बनाने वाले केएल राहुल ने मैच के बाद अपनी बल्लेबाजी पर बोलते हुए कहा कि

” यह एक छोटा लक्ष्य था और मेरी योजनाएँ सरल थीं जो मैदान में कुछ समय बिताना था. हमारे गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की और इस विकेट पर 170 के आसपास कुछ भी नहीं होता. गेंदबाजों को बहुत सारा श्रेय जाना चाहिए.”

उन्होंने आगे कहा कि

” मैं सिर्फ रन बना रहा हूं और मैच की रीडिंग काफी बेहतर हो गई है और मैं फिर से अपनी पारी बनाना जानता हूं. मुझे लगा कि कमी थी और मुझे हमेशा से पता था कि मेरे पास रन बनाने वाला खेल है और यह सिर्फ मैदान में समय बिताने का मामला था, वास्तव में उसी तरह से खेलने की खुशी थी.”

IND vs SL: केएल राहुल ने जीत के बाद कहा सिर्फ इन 2 खिलाड़ियों के साथ बल्लेबाजी करने में आता है मजा 2

रोहित और शिखर के साथ जोड़ी पर बोले केएल राहुल

भारत

पिछली सीरीज में रोहित शर्मा के साथ सलामी बल्लेबाजी करने वाले केएल राहुल अब शिखर के साथ खेल रहे हैं. जिसके बारें में बोलते हुए केएल राहुल ने कहा कि

” हम सभी एक साधारण योजना के साथ वहां जाते हैं जो आपके देश के लिए मैच जीतना है, रोहित मैच बहुत आसान बनाते है और मैंने हमेशा अपने टेस्ट करियर की शुरुआत में शिखर के साथ बल्लेबाजी की है और हम एक दूसरे को अच्छी तरह से समझते हैं और मुझे सिर्फ उन दोनों के साथ बल्लेबाजी करने में मजा आता है.”

अब पुणे में होगा तीसरा टी20 मैच

IND vs SL: केएल राहुल ने जीत के बाद कहा सिर्फ इन 2 खिलाड़ियों के साथ बल्लेबाजी करने में आता है मजा 3

अब इस सीरीज का तीसरा मैच 10 जनवरी को पुणे में खेला जायेगा. जहाँ पर श्रीलंका की टीम जीत दर्ज करके सीरीज में बराबरी करने का प्रयास करेगी. जबकि भारतीय टीम सीरीज को अपने नाम करने का पूरा प्रयास करेगी. इस जीत के बाद भारतीय टीम का आत्मविश्वास और बढ़ गया होगा. जबकि श्रीलंका की टीम जल्द वापसी करने का पूरा प्रयास करती हुई नजर आएगी.