VIDEO: टीम इंडिया में वापसी के लिए जमकर पसीना बहा रहे केएल राहुल, फैंस को दिया स्पेशल मैसेज 1

सीमित ओवर के क्रिकेट में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुआई वाली भारतीय टीम (Indian Team) इस समय बहुत ही प्रचंड़ फॉर्म में चल रही है. टीम इंडिया (Team India) ने वेस्टइंडीज को बुरी तरीके से मात देते हुए वनडे और टी20 सीरीज दोनों में ही क्लीन स्वीप किया था. अब भारत की निगाहें श्रीलंका फतह करने की है. इस टीम में रेगुलर ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) टीम से बाहर चल रहे हैं लेकिन वापसी के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं.

श्रीलंका के खिलाफ टीम से बाहर हैं राहुल

KL Rahul

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा के साथी ओपनर साझेदार केएल राहुल इंजरी की वजह से टीम इंडिया से बाहर हैं. फिटनेस की समस्या से जूझ रहे केएल राहुल (KL Rahul) श्रीलंका के खिलाफ टी-20 और टेस्ट टीम से बाहर हैं. इससे पहले वो वेस्टइंडीज के खिलाफ भी टी-20 सीरीज से बाहर थे. हालांकि, टीम इंडिया के उप कप्तान केएल राहुल अपनी फिटनेस हासिल करने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं. फिटनेस हासिल करने के लिए वह जिम में खूब पसीना भी बहा रहे हैं.

केएल राहुल ने शेयर किया वीडियो

इंजरी की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे केएल राहुल की वजह से भारतीय टीम का ओपनिंग पेयल लगातार बदल रहा है. खासकर, टी20 मुकाबले में रोहित शर्मा इशान किशन के साथ ओपनिंग करने के अलावा किशन को रुतुराज के साथ ओपनिंग के लिए भेज चुके हैं. आज श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मुकाबले में भी यह जोड़ी ओपनिंग के लिए उतर सकती है. हालांकि, केएल राहुल भारतीय टीम में जल्द ही वापसी कर सकते हैं. इसके लिए उप कप्तान लगातार जिम में मेहनत कर रहे हैं. वापसी की तैयारी में जुटे केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में राहुल जिम में वर्कआउट करते दिख रहे हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में केएल राहुल ने ‘क्लोजर’ लिखा है. क्लोजर से साफ मतलब है कि अब वह फिटनेस को हासिल करने के बिलकुल करीब हैं.

सीधे आईपीएल खेलेंगे केएल राहुल

बता दें कि केएल राहुल श्रीलंका के खिलाफ टी20 और टेस्ट सीरीज में बाहर रहने की वजह से अब सीधे आईपीएल में खेलने के लिए उतरेंगे. पिछले सीजन तक पंजाब किंग्स के लिए खेल चुके केएल राहुल नई फ्रेंचाइजी टीम लखनऊ सुपरजायंट्स की तरफ से खेलने जा रहे हैं. लखनऊ फ्रेंचाइजी ने नीलामी के पहले ही केएल राहुल को 17 करोड़ रूपये देकर ड्राफ्ट के जरिए अपने पाले में किया था. राहुल इस बार पंजाब किंग्स के बजाए IPL 2022 में लखनऊ टीम के लिए कप्तानी करते हुए दिखेंगे.