///

मैन ऑफ द सीरीज केएल राहुल ने कहा, टी20 विश्व कप के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड की टीम को उसी के घर में 5-0 से टी20 सीरीज को हराकर शानदार क्लीन स्वीप भी कर दिया. इस सीरीज में बहुत ही शानदार प्रदर्शन करके मैन ऑफ़ द सीरीज बने केएल राहुल ने बहुत बड़ा बयान दिया है. आईसीसी टी20 विश्व कप 2020 के बारें में बोलते हुए राहुल ने कहा मेरा ध्यान अभी वहां पर नहीं है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

केएल राहुल अपने बल्लेबाजी पर बोले

मैन ऑफ द सीरीज केएल राहुल ने कहा, टी20 विश्व कप के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे 1

बे ओवल के मैच भी 45 रनों की पारी खेलने वाले केएल राहुल ने मैन ऑफ़ द सीरीज बनने के बाद मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में अपने बल्लेबाजी के बारें में बोलते हुए कहा कि

” हाँ, मैं सीरीज जीतकर खुश हूँ. 5-0 से सीरीज जीतकर यहां खड़ा होना शानदार है. इस बात से बहुत खुश हूं कि मेरे प्रदर्शन से भारत को जीत मिली. हम आत्मविश्वास के साथ इस सीरीज में आने और हर मैच में अपने प्रतिभा को पूरा दिखाने के लिए खुश हैं.”

उन्होंने आगे कहा कि

“हम हर मुश्किल परिस्थिति का जवाब लेकर आए और यह मेरे और टीम के लिए एक शानदार परिणाम है. मैं अब वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं और मैं अपनी तरफ से जो भूमिकाएं कर रहा हूं, उन्हें करने में खुशी हो रही है.”

टी20 विश्व कप के बारे में बोले केएल राहुल

मैन ऑफ द सीरीज केएल राहुल ने कहा, टी20 विश्व कप के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे 2

इसी साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के बारें में सभी खिलाड़ी बात कर रहे हैं. केएल राहुल ने अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है. हालाँकि आज उन्होंने उसके बारें में बोलते हुए कहा कि

“फिलहाल टी 20 विश्व कप के बारे में बहुत अधिक नहीं सोच रहा हूं, लेकिन उम्मीद है कि मैं इस तरह से बल्लेबाजी जारी रख सकता हूं. मुझे लगता है कि यह एक जीत की आदत है कि हमने अच्छी क्रिकेट खेली है. जिसमें हम हर बार जीतना चाहते हैं जो हम आगे करने की कोशिश कर रहे हैं. एक टीम के रूप में हम एक-दूसरे पर विश्वास करते रहते हैं.”

एकदिवसीय सीरीज के बारे में सोचगी अब भारतीय टीम

मैन ऑफ द सीरीज केएल राहुल ने कहा, टी20 विश्व कप के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे 3

टी20 सीरीज के बाद भारतीय टीम और न्यूजीलैंड के बीच 5 फ़रवरी से एकदिवसीय सीरीज भी खेलती हुई नजर आएगी. जहाँ पर भारतीय टीम के साथ केदार जाधव और पृथ्वी शॉ भी जुड़ जायेंगे. यदि रोहित शर्मा की चोट गंभीर होती है तो उनकी जगह टीम में शुभमन गिल खेलते हुए नजर आ सकते हैं. जोकि मौजूदा समय में न्यूजीलैंड में मौजूद हैं.