कॉफी विद करण विवाद के बाद कुछ ऐसी हो गई हार्दिक और केएल राहुल की दोस्ती

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कॉफ़ी विद करण विवाद के बाद के एल राहुल और हार्दिक पांड्या की दोस्ती में आया बदलाव, अब ऐसे हैं रिश्ते 

कॉफ़ी विद करण विवाद के बाद के एल राहुल और हार्दिक पांड्या की दोस्ती में आया बदलाव, अब ऐसे हैं रिश्ते

साल की शुरुआत में टीम इंडिया के दो बड़े खिलाड़ी (केएल राहुल और हार्दिक पांड्या) एक बड़ी कंट्रोवर्सी का शिकार हुआ थे. जी हां, हम कॉफी विद करण की ही बात कर रहे है. करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण‘ में हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल ने महिलों के ऊपर काफी विवादास्पद टिप्पणी की थी.

इस शो के बाद दोनों स्टार खिलाड़ियों के ऊपर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कुछ समय तक के लिए बैन भी लगा दिया था. हाल में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ‘कॉफी विद करण’ शो में हुए विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

इस विवाद के बाद बदल गई राहुल की जिंदगी

हाल में ही बॉम्बे टाइम्स से खास बातचीत के दौरान केएल राहुल ने कॉफी विद करण शो में हुए विवाद में बारे में खुलकर बात की और यह भी बताया कि उस विवाद के बाद कैसे उनकी जिंदगी में बदलाव आया है. केएल राहुल ने कहा,

”उस विवाद के बाद मैं काफी गुस्से में था, लेकिन आपको यह समझना चाहिए कुछ चीजें काफी सेंसटिव होती है. फिर आप कुछ भी कर ले कुछ लोग आपके बारे में बुरा देख ही लेते है. इस घटना ने मुझे बता दिया कि आपको अपने आस पास होने वाली घटनाओं से वाकिफ होना चाहिए. अब मुझे क्रिकेट पर ध्यान देने की जरूरत है, क्योंकि में यही कर सकता हूँ. मैं उसी दिशा में हूँ और मेरे पास कोई प्लान B नहीं है. आखिर मैं अब 27 साल का हूँ.”

अब ऐसी है हार्दिक के साथ दोस्ती

अपने बयान में आगे लोकेश राहुल ने हार्दिक पांड्या के साथ अपनी दोस्ती को लेकर भी चुप्पी तोड़ी और कहा,

इस विवाद के बाद हम दोनों के लिए काफी मुश्किल समय रहा. जब ये जांच चल रही थी तब हम दोनों अपने अपने परिवार के साथ थे और एक दूसरे से बात भी करते थे. हमने उस हालात से काफी कुछ सीखा है, लेकिन अब एक अच्छे दोस्त की तरह लौट आये हैं. हार्दिक अब भी मेरा बेहद अच्छा दोस्त हैं.”

Related posts