केएल राहुल ने आरसीबी के लिए भावुक ट्विट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आरसीबी ने गेल राहुल और वाटसन के टीम से जाने के बाद बनाया इमोशनल वीडियो, तो केएल राहुल ने वीडियो को लेकर दे डाला ये जवाब 

आरसीबी ने गेल राहुल और वाटसन के टीम से जाने के बाद बनाया इमोशनल वीडियो, तो केएल राहुल ने वीडियो को लेकर दे डाला ये जवाब

हाल ही में हुई आईपीएल 2018 की नीलामी से आईपीएल की सभी फ्रेंचाइजीयों टीमों ने अपनी-अपनी टीम बना ली है. सभी टीमों के पिछले कुछ सालों में खेले खिलाड़ी दूसरी फ्रेंचाइजी टीमों में गये है.

रॉयल चैलेंजर बैंगलौर के भी तीन प्रमुख खिलाड़ी क्रिस गेल, शेन वाटसन और केएल राहुल आईपीएल 2018 में दूसरी फ्रेंचाइजी टीमों में चल गये है.

गेल, राहुल पंजाब में तो वाटसन चले गये है चेन्नई में 

आरसीबी ने गेल राहुल और वाटसन के टीम से जाने के बाद बनाया इमोशनल वीडियो, तो केएल राहुल ने वीडियो को लेकर दे डाला ये जवाब 1

आपकों बता दे, कि जहां केएल राहुल और क्रिस गेल को आईपीएल 2018 की नीलामी में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने खरीदा है. वही दिग्गज ऑलराउंडर शेन वाटसन को आईपीएल 2018 की नीलामी में चेन्नई सुपर किंग की टीम ने खरीदा है. यह तीनों ही प्रमुख खिलाड़ी पिछले काफी आईपीएल से रॉयल चैलेंजर बैंगलौर की टीम से खेलते थे.

मिस्टर नेग्स ने तीनों के टीम से जाने के बाद किया था इमोशनल वीडियो अपलोड 

आरसीबी ने गेल राहुल और वाटसन के टीम से जाने के बाद बनाया इमोशनल वीडियो, तो केएल राहुल ने वीडियो को लेकर दे डाला ये जवाब 2

सबसे पहले आपकों यह बता दे, कि मिस्टर नेग्स रॉयल चैलेंजर बैंगलौर की टीम के एक बहुत बड़े प्रशंसक है और वह आईपीएल में आरसीबी की टीम के साथ ही रहते है. आरसीबी के लिए वह स्टार स्पोर्ट्स में चीयरअप के कई प्रोग्राम भी कर चुके है. वह आरसीबी टीम की हर एक्टिविटी में शामिल होते है.

अब आपकों बता दे, कि आरसीबी के बहुत बड़े प्रशंसक मिस्टर नेग्स ने क्रिस गेल, शेन वाटसन और केएल राहुल के टीम से जाने के बाद एक बहुत ही इमोशनल वीडियो बनाया है और उन्होंने अपने इस वीडियो को सोशल मीडिया व youtube में भी डाला है.

यहाँ देखे मिस्टर नेग्स का इमोशनल वीडियो

रॉयल चैलेंजर बैंगलौर की टीम ने खुद मिस्टर नेग्स के इस इमोशनल वीडियो को ट्विटर पर डाला है और क्रिस गेल, शेन वाटसन और केएल राहुल पर बनाये गये मिस्टर नेग्स के इस वीडियो को देखने के लिए कहा है.

केएल राहुल ने दिया इमोशनल वीडियो का जवाब 

आरसीबी ने गेल राहुल और वाटसन के टीम से जाने के बाद बनाया इमोशनल वीडियो, तो केएल राहुल ने वीडियो को लेकर दे डाला ये जवाब 3

भारतीय टीम के बहुत ज्यादा प्रतिभाशाली बल्लेबाज व आरसीबी के पूर्व सदस्य केएल राहुल ने इस इमोशनल वीडियो पर रीट्विट किया है और उन्होंने लिखा, “धन्यवाद, आरसीबी के सभी समर्थकों का जो टीम को हमेशा सपोर्ट और चीयर करते थे. मैं अपनी पसंदीदा आरसीबी टीम को मिस करूँगा.”

आपकों बता दे, कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने 11 करोड़ रूपये की एक मोटी रकम में बहुत ही ज्यादा प्रतिभावान और स्टार बल्लेबाज केएल राहुल को खरीदा है.

Related posts

Leave a Reply