भारत-श्रीलंका इंदौर टी20 का जाने हर घंटे का मौसम का हाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs SL- पहला टी20 बारिश से धुलने के बाद जाने इंदौर में खेले जाने वाले दूसरे टी20 के हर घंटे के मौसम का हाल 

IND vs SL- पहला टी20 बारिश से धुलने के बाद जाने इंदौर में खेले जाने वाले दूसरे टी20 के हर घंटे के मौसम का हाल

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच इंदौर में खेला जाएगा। आज शाम को इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले इस मैच में दोनों ही टीमों की नजरें जीत पर हैं। रविवार को गुवाहाटी में खेले गए पहले टी20 मैच के बाद इस मैच में तो दोनों ही टीमें जीत के इरादें से मैदान में उतरेगी।

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे टी20 मैच के मौसम का हाल

गुवाहाटी में खेले जाने वाले पहले टी20 मैच में बारिश के कारण टॉस के बाद एक भी गेंद का खेल नहीं हो सका। वैसे तो गुवाहाटी में बारिश तो ज्यादा नहीं हुई थी लेकिन इसके बाद पिच के गीले होने की वजह से मैच रद्द करना पड़ा।

IND vs SL- पहला टी20 बारिश से धुलने के बाद जाने इंदौर में खेले जाने वाले दूसरे टी20 के हर घंटे के मौसम का हाल 1

ऐसे में अब फैंस और खिलाड़ियों में हर किसी की नजरें इंदौर के मौसम पर रहेगी। क्योंकि हर कोई चाहता है कि इंदौर टी20 मैच में पूरा क्रिकेट देखने को मिले और परिणाम सामने आए तभी इस सीरीज का रोमांच बचा रहेगा।

इंदौर में ज्यादा नहीं है बारिश की संभावना

पहला मैच तो बारिश के कारण रद्द हुआ लेकिन इंदौर के होल्कर स्टेडियम में होने वाले दूसरे मैच में बारिश की ज्यादा संभावना नहीं है। मौसम विभाग की माने तो इंदौर में मंगलवार को ज्यादातर तो मौसम साफ रहने की संभावना है।

IND vs SL- पहला टी20 बारिश से धुलने के बाद जाने इंदौर में खेले जाने वाले दूसरे टी20 के हर घंटे के मौसम का हाल 2

इसके अलावा बारिश की तो ना ना के बराबर संभावना है और अगर बारिश होती भी है तो राज को 11 बजे के बाद ऐसी आशंका जतायी जा रही है लेकिन मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को इंदौर में रात को जिस तरह से ओस रही है वैसी ही मंगलवार को भी देखने को मिल सकती है। यहां हम आपको बताते हैं हर घंटे मौसम का हाल…

ऐसा रहेगा हर घंटे मौसम का मिजाज

शाम 6 बजे

इंदौर में आज शाम को 6 बजे के बाद के मौसम पर नजर डाली जाए तो अधिकतम 23 डिग्री तक के तापमान के रहने की संभावना है वहीं बारिश की बात करें तो केवल 2 प्रतिशत ही ऐसा माना जा रहा है कि बारिश हो सके।

शाम 7 बजे से रात 8 बजे के बात तक

जिस तरह से शाम को 6 बजे के बाद मौसम का हाल दिख रहा है उससे ज्यादा बदलाव 7 बजे से अगले एक घंटे में रहना मुश्किल है। शाम को 7 बजे की बात करें तो तापमान 21 डिग्री सेल्शियस तक रह सकता है। तो ठीक उसी तरह से रात 8 बजे भी मौसम का हाल वहीं रहने वाला है। जहां बारिश की 12 प्रतिशत आशंका जतायी जा रही है।

IND vs SL- पहला टी20 बारिश से धुलने के बाद जाने इंदौर में खेले जाने वाले दूसरे टी20 के हर घंटे के मौसम का हाल 3

रात 9 बजे

भारत और श्रीलंका के बीच इस दूसरे टी20 मैच में रात को 9 बजे के बाद तापमान में कुछ गिरावट देखी जाएगी तो 20 डिग्री सेल्शियस अधिकतम पर आ जाएगा। तो वहीं बारिश की संभावना की बात करें तो वो कुछ बढ़कर 16 प्रतिशत तक हो जाएगी।

रात 10 बजे

इस मैच के अंतिम एक घंटे में बारिश की संभावना भी प्रबल हो जाती है। मौसम विभाग की माने तो रात 10 बजे के बाद इंदौर के ठंडे मौसम में इद्रदेवता अपनी एन्ट्री कर सकते हैं। बारिश की संभावना की बात करें तो वो सीधे 47 प्रतिशत तक हो जाएगी।

Related posts