जाने कब कहाँ और कैसे देखे भारत और न्यूजीलैंड का पहला टी-20 मैच

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप : जाने कब कहाँ और कैसे देखे भारत और न्यूजीलैंड का पहला टी-20 मैच 

आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप : जाने कब कहाँ और कैसे देखे भारत और न्यूजीलैंड का पहला टी-20 मैच

आज 9 नवंबर शुक्रवार से महिला विश्व कप 2018 शुरू होने वाला हैं. आज के दिन कुल 3 मैच खेले जायेंगे. आज भारतीय टीम का मैच भी खेला जायेगा.

बता दें, कि आज भारतीय टीम इस विश्व टी-20 में अपने अभियान की शुरुआत 9 नवंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ करेगी. वहीं वेस्टइंडीज की टीम बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी और ऑस्ट्रेलिया की टीम का सामना पाकिस्तान की टीम से होगा.

भारत के समय अनुसार रात 8.30 बजे से शुरू होगा भारत-न्यूजीलैंड मैच

विश्व कप
विश्व कप

आपकों बता दें, कि भारतीय टीम और न्यूजीलैंड की टीम के बीच का यह मैच वेस्टइंडीज के गयाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा. भारत और न्यूजीलैंड की टीम के बीच खेले जाने वाले इस मैच का टॉस रात 8 बजे होगा.

वहीं आधे घंटे बाद 8.30 बजे यह मैच का लाइव प्रसारण शुरू हो जायेगा. भारत और न्यूजीलैंड के इस मैच का मजा आप स्टारस्पोर्ट्स पर देखा जायेगा. वहीं इस मैच का मजा आप हॉटस्टार पर भी देख सकते हैं.

पाकिस्तान, आयरलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी खेलेगी अपना मैच 

Women's Cricket: India won the series by Harmanpreet, Poonam

बता दें, कि भारत का इस टी-20 विश्व कप में अगला मैच 11 नवंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जायेगा. 15 नवंबर को  भारतीय टीम आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी और 17 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया की टीम के खिलाफ खेलेगी. भारत के ये सभी मैच गयाना में खेले जाएंगे.

टी-20 विश्व कप में इस प्रकार हैं भारतीय महिला टीम 

आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप : जाने कब कहाँ और कैसे देखे भारत और न्यूजीलैंड का पहला टी-20 मैच 1

हरमनप्रीत कौर(कप्तान), स्मृति मंधाना(उपकप्तान), मिताली राज, जेमिमा रोड्रिग्स, वेदा कृष्णमूर्ति, दीप्ति शर्मा, तान्या भाटिया(विकेटकीपर) पूनम यादव, राधा यादव, अनुजा पाटिल, एकता बिष्ट, डी हेमलता, मानसी जोशी, पूजा वस्त्राकर और अरूंधति रेड्डी

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

 

 

Related posts

Leave a Reply