रोमांचक मुकाबले में हार के बाद अब आया विराट कोहली का बड़ा बयान, कहा ऐसा होता तो जीत हमारी होती | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोमांचक मुकाबले में हार के बाद अब आया विराट कोहली का बड़ा बयान, कहा ऐसा होता तो जीत हमारी होती 

रोमांचक मुकाबले में हार के बाद अब आया विराट कोहली का बड़ा बयान, कहा ऐसा होता तो जीत हमारी होती

चोट के बाद वापसी करनेके बाद बंगलौर के कप्तान ने मैदान पर शानदार प्रदर्शन करते हुए अर्द्धशतक लगाया. लेकिन उनकी शानदार पारी भी बंगलौर को मुंबई के खिलाफ जीत नही दिला सके.

मैच को लेकर इसके बाद विराट ने मैच को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा, कि उन्हें अपनी टीम के प्रदर्शन पर गर्व हैं. “हमने अच्छा खेला लेकिन मुंबई ने कुछ जगह हम से अच्छा खेला. और वो जीत के हकदार बने.”

विराट ने कहा, कि “शायद टीम के दिन अच्छा नही था, हमने अच्छा करने का प्रयास किया. लेकिन कुछ जगह मिम्बाई ने हमसे भी खेला और वो जीत हक़दार बने. पोलार्ड की पारी में मैच में अंतर पैदा कर दिया था.”      GL V RPS: सर रोहित शर्मा ने खराब फॉर्म में चल रहे धोनी के लिए दिया खास सन्देश

चिन्नास्वामी मैदान पर मौजूद दर्शको को ले कर कहा की टीम के अच्छे प्रदर्शन के पीछे उनका भी हाथ भी हैं. उन्होंने टीम के लिये अलग तरीके से समर्थन किया था. और टीम के सारे खिलाड़ियों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था. बद्री ने शानदार तरीके से हैट-ट्रिक ली और 4 विकेट हासिल किये.इसके बाद हम मैच हार गए. यही क्रिकेट हैं. एक बड़ी पारी मैच का रूख ही बदल देती हैं.

मुंबई को लेकर कोहली ने कहा, कि “उन्होंने हमसे अच्छा खेला. हम यहाँ से 30 से 40 रन कम बना पाएं. और हम क्या नही कर पाएं ये सोचना गलत है. उन्होंने 4 विकेट खोने के बाद भी जिस तरह से उन्होंने वापसी की हैं .उसके बाद वो जीत के हक़दार थे.उन्होंने जिस तरह से लड़ कर वापसी की हैं , उसके लिए सलाम हैं उनको!”  गंभीर की इस रणनीति से चौंक गए थे इशांत शर्मा, कहा यकीन नहीं हुआ केकेआर ऐसा करेगा

पिच को लेकर कोहली ने कहा, कि “आज पिच पर खेलना थोड़ा कठिन था. और दूसरी पारी में पिच और भी ख़राब हो गए थी. हम यहाँ 10 से 20 रन कम पड़ गए . वरना हम मैच जीत सकते थे.”

अब देखना दिलचस्प होगा बंगलौर की टीम कैसे वापसी करती हैं.

Related posts