12.2 ओवर में इस श्रीलंकाई बल्लेबाज़ी से परेशान होकर विराट कोहली ने कर डाली ये शर्मनाक हरकत | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

12.2 ओवर में इस श्रीलंकाई बल्लेबाज़ी से परेशान होकर विराट कोहली ने कर डाली ये शर्मनाक हरकत 

12.2 ओवर में इस श्रीलंकाई बल्लेबाज़ी से परेशान होकर विराट कोहली ने कर डाली ये शर्मनाक हरकत
Sri Lankan batsman Upul Tharanga plays a shot during the second day of the first Test match between Sri Lanka and India at Galle International Cricket Stadium in Galle on July 27, 2017. / AFP PHOTO / ISHARA S. KODIKARA (Photo credit should read ISHARA S. KODIKARA/AFP/Getty Images)

श्रीलंका और भारत के बीच टेस्ट सीरीज शुरू हो चुकी हैं. भारत ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 600 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया हैं. वही श्रीलंका अभी थरंगा की बल्लेबाज़ी की वजह से संघर्ष कर रही है. थरंगा की पारी की वजह से भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी काफी परेशान नज़र आए.

थरंगा की शॉट की वजह से की ये हरकत 

थरंगा ने उमेश यादव की गेंद पर पर ऑफ साइड की और एक जोरदार शॉट मारा था. जिसके बाद कोहली ने सीमारेखा के पास गेंद के पास गेंद को लात मार दी. कोहली थरंगा की तेज़ शुरुआत की वजह से काफी परेशान नज़र आए थे.

https://twitter.com/ajay_raghava/status/890512015319367681

थरंगा ने खेली तेज पारी 

12.2 ओवर में इस श्रीलंकाई बल्लेबाज़ी से परेशान होकर विराट कोहली ने कर डाली ये शर्मनाक हरकत 1
(GETTY IMAGES)

महिला विश्वकप फाइनल: भारत के लिए लॉर्ड्स में टुटा वर्षो पुराना रिकॉर्ड, जो आज तक धोनी की टीम न कर पाई वो मिताली ने कर दिखाया

श्रीलंका के लिए सलामी बल्लेबाज़ उपुल थरंगा ने शुरुआत से काफी तेज़ बल्लेबाज़ी की. थरंगा ने आज 90 गेंदों में 64 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 10 चौक्के लगाए. वो 64 रन बना के रन आउट हो गए. उन्हें मुकुंद ने रन आउट किया.

भारत ने खड़ा किया बड़ा स्कोर 

12.2 ओवर में इस श्रीलंकाई बल्लेबाज़ी से परेशान होकर विराट कोहली ने कर डाली ये शर्मनाक हरकत 2
(GETTY IMAGES)

वीडियो: 2011 में सचिन ने दिलाया था भारत को विश्वकप और अब 23 जुलाई को अर्जुन तेंदुलकर दिलायेंगे विश्वकप, भारतीय महिला टीम के साथ कर रहे जी तोड़ मेहनत

इससे पहले भारत ने शिखर धवन(190) और पुजारा(153) के पारी की दम पर भारत ने 600 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया . धवन और पुजारा के अलावा रहाणे और हार्दिक ने भी महत्वपूर्ण योगदान दिया. रहाणे ने आज अपना अर्धशतक पूरा किया. वो 57 रन बना के आउट हुए. वही टेस्ट मैच में डेब्यू कर रहें हार्दिक पंड्या ने 49 गेंदों में 50 रन की पारी खेली. उनके अलावा आखिर में शमी ने बड़े शॉट लगाए. शमी ने 30 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 3 छक्के लगाए.  श्रीलंका के लिए नुवान प्रदीप ने 132 रन देकर 6 विकेट हासिल किये.

Related posts