दिव्यांग भारतीय खिलाड़ी ने धोनी-कोहली को दिया ऐसा गिफ्ट, देख भर आयेंगी दोनों दिग्गजों की आँखे | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दिव्यांग भारतीय खिलाड़ी ने धोनी-कोहली को दिया ऐसा गिफ्ट, देख भर आयेंगी दोनों दिग्गजों की आँखे 

दिव्यांग भारतीय खिलाड़ी ने धोनी-कोहली को दिया ऐसा गिफ्ट, देख भर आयेंगी दोनों दिग्गजों की आँखे

एम.एस.धोनी और विराट कोहली क्रिकेट जगत के ऐसे शख्स हैं, जिनके फैन-फाॅलोविंग भारत के साथ पूरी दुनिया में मौजूद है। अपने जबरदस्त खेल के प्रदर्शन से अर्न्तराष्ट्रीय स्तर पर खास पहचान बनाने वाले इन दो स्टार क्रिकटरों ने अपने क्रिकेट कैरियर में ऐसे कई विश्व रिकाॅर्ड अपने नाम दर्ज करा चुके हैं, जिसे तोड़ना आने वाले समय में किसी भी युवा खिलाड़ी के लिए आसान नहीं होने वाला।

मिल गया अब तक का सबसे बड़ा प्रशंसक

दिव्यांग भारतीय खिलाड़ी ने धोनी-कोहली को दिया ऐसा गिफ्ट, देख भर आयेंगी दोनों दिग्गजों की आँखे 1

दिव्यांग भारतीय खिलाड़ी ने धोनी-कोहली को दिया ऐसा गिफ्ट, देख भर आयेंगी दोनों दिग्गजों की आँखे 2

वैसे तो भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज कप्तान विराट कोहली और बल्लेबाज-विकेटकीपर महेन्द्र सिंह धोनी की तो पूरी दुनिया ही फैन है, पर अब तक का सबसे बड़ा प्रशंसक इन दो स्टार क्रिकेटरों का सामने आ चुका है। जिसने अपने ट्वीटर अंकाउट से कुछ फोटो शेयर की। इस पोस्ट में वह अपने साथ धोनी और कोहली की हाथों से बनी खूबसूरत फोटो को लेकर खड़ा हुया है।

किशोर ने शेयर की अपने दिल की बात

 

खुद को कप्तान कोहली और माही का सबसे बड़ा फैन कहने वाला असम का एक युवा, जिसका नाम सांई किशोर है,ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उसने लिखा कि,

“एक युवा क्रिकेट प्रशंसक की तरफ से भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और विस्फोटक बल्लेबाज एम.एस.धोनी को एक यादगार गिफ्ट..!!#INDvAUS”

कल होगी आखिरी भिड़ंत

दिव्यांग भारतीय खिलाड़ी ने धोनी-कोहली को दिया ऐसा गिफ्ट, देख भर आयेंगी दोनों दिग्गजों की आँखे 3

आपकों बता दें, भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले तीन टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी मैच कल, यानि 13 अक्टूबर को हैदराबाद के राजीव गांधी अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा

खेले जानें वाले तीसरे और आखिरी अर्न्तराष्ट्रीय टी20 मैच से पहले दोनों टीमों ने सीरीज के एक-एक मैच को जीत कर बराबरी कर चुकी है, जिसके बाद से कल का मैच जो भी टीम जितेगी, उसको सीरीज पर भी कब्जा मिल जायेगा।

गुवाहटी रहा कंगारुओं के नाम

दिव्यांग भारतीय खिलाड़ी ने धोनी-कोहली को दिया ऐसा गिफ्ट, देख भर आयेंगी दोनों दिग्गजों की आँखे 4

भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच खेला गया टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा टी20 मैच मेहमान टीम के नाम रहा। टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता देनी वाली आॅस्ट्रेलिया टीम के गेंदबाजों ने जबरदस्त गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और भारतीय टीम को निर्धारित 20 ओवर के खेल में 118 रनों पर ढेर कर दिया, जिसे कंगारुओं ने 2 विकेट खोकर मात्र 15.3 ओवर में लक्ष्य को पा लिया और लगातार हार से गुजर रही आॅस्ट्रेलिया टीम ने एक बार फिर वापसी कर जीत हासिल कर ली।

अब यह देखना बेहद दिलचस्प रहेगा कि क्या आॅस्ट्रेलिया टीम कल के होने वाले आखिरी टी20 मैच को अपने नाम करके सीरीज पर कब्जा जमा लेगी या फिर हार कर बगैर ट्राॅफी लिए घर की ओर रवाना होना पड़ेगा।

 

Related posts

Leave a Reply