वीडियो : जब दर्शकों ने मैदान पर उड़ाया था विराट कोहली और इशांत का मजाक 1

क्रिकेट डेस्क, इन दिनों सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि, यह वीडियो कुछ समय पहले का है लेकिन अब भी लोग इसे शेयर कर रहे हैं।

यह वीडियो एक टेस्‍ट मैच का है, जब टीम इंडिया के कई खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम से मैदान में दाखिल हो रहे थे। इसी दौरान जब इशांत शर्मा मैदान में जाने लगे तो वहां खडे कुछ दर्शकों ने उनपर एक गाना गाने लगे। इशांत इस गाने को सुनकर काफी खुश हुए और उन्‍होंने थोड़ा बहुत डांस भी किया।

वीडियो : जब दर्शकों ने मैदान पर उड़ाया था विराट कोहली और इशांत का मजाक 2

इशांत के बाद मैदान में जब विराट कोहली के जाने की बारी आई तो विराट को देखते ही दर्शक फिर से गाना गाने लगे। दर्शकों ने गाना गाया कि “कोहली के पीछे क्‍या है, कोहली के पीछे।” दर्शकों द्वारा हुए इस तरह के मजाक के बाद विराट कोहली भी काफी हंसते हुए दिखाई दिए।

हालांकि, दर्शक बस इशांत और विराट कोहली का मजाक उड़ाने तक ही नहीं रहे, उन्‍होंने टीम इंडिया के ऑल राउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा के साथ भी मस्‍ती-मजा‍क किया। आइए आप भी देखें यह वीडियो-

https://youtu.be/tJ-rM7j81pA

tiwarymadan

I am ankur tiwari an ardent fan of cricket. I want to become a cricket writer, i always suport ms dhoni and suresh raina in every international match, but not in ipl in ipl i always chear for delhi and...