ब्रयान लारा ने बताया कौन सा बल्लेबाज़ है कोहली के समकक्ष

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ब्रयान लारा ने इस बल्लेबाज को माना विराट कोहली के समकक्ष 

ब्रयान लारा ने इस बल्लेबाज को माना विराट कोहली के समकक्ष

हाल में ही वेस्टइंडीज के महान ब्रयान लारा न्यूयार्क में वर्ल्ड कप 2019 के एक कार्यक्रम में  हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अपने करियर को लेकर बात की. वही इस दौरान दुनिया की फैब फोर को लेकर बात की.

इस दौरान उन्होंने बताया कौन दुनिया का सबसे बेहतर बल्लेबाज़ है, इसके अलावा उन्होंने बताया कि किस वजह से वेस्टइंडीज क्रिकेट में इतना बदलाव कैसे आया है.

कोहली के साथ ये खिलाड़ी है बेस्ट बैट्समैन 

ब्रयान लारा ने इस बल्लेबाज को माना विराट कोहली के समकक्ष 1

दुनिया के बेस्ट बैट्समैन को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस समय दुनिया के बेस्ट बैट्समैन विराट कोहली है. उनके अलावा दुसरे नंबर पर इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट है.

वहीं जब इस समय दुनिया के सबसे अच्छे गेंदबाज़ को पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि इस समय दुनिया के सबसे अच्छे गेंदबाज़ जेम्स एंडरसन और साउथ अफ्रिफा के युवा गेंदबाज़ कगिसो रबाडा हैं.

एक बार फिर से नई शुरुआत करनी होगी 

ब्रयान लारा ने इस बल्लेबाज को माना विराट कोहली के समकक्ष 2

वेस्ट इंडीज क्रिकेट को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि इसमें सच है कि पिछले कुछ समय से वेस्टइंडीज के हालात कुछ सही नहीं रहें है. खेल का स्तर लगतार गिरता जा रहा है. अगर हमे एक बार फिर से खेल के स्तर को सुधार करने होगा. इसके लिये एक बार फिर से प्रशासन में भी सुधार करना होगा. अगर हम ऐसा कर ले जाते है तो शायद एक बार फिर से खेल में सुधार हो सकता है.

आप को बता दे कि वेस्ट इंडीज के हालिया प्रदर्शन कुछ ख़ास नही रहा था. इस बार वर्ल्ड कप में प्रवेश के लिए वेस्टइंडीज को क्वॉलिफायर राउंड्स  गुजरना पड़ा था.

इसके अलावा चैंपियंस ट्राफी में भी वेस्टइंडीज जगह नहीं  बनाई थी.टीम के कई स्टार खिलाड़ी भी बोर्ड से खासे नाराज है. जिस वजह से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था. जिस पर बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच विवाद चल रहा है.

Related posts

Leave a Reply