कोहली व अनुष्का की मुलाकात पर ये क्या बोल गए युवराज

रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के स्टार बल्लेबाज और कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बीच इन दिनों चल रहा इश्क जगजाहिर है और रविवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मुकाबले में स्टैंड में बैठी अनुष्का ने पूरे जोश के साथ एक बार फिर विराट की हौंसला अफजाई की।  विराट की कप्तानी वाली बेेंगलुरू का अंतिम लीग मुकाबला प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर था।

 
बेंगलुरू की पारी के पहले ओवर के बाद जैसे ही बारिश शुरू हुयी तो विराट अपनी प्रेमिका अनुष्का से मिलने पहुंच गए। इससे पहले विराट ने मैच में जब  डी काक का कैंच पकड़ा तब भी अनुष्का काफी तेजी से चिल्लाई।  वीआईपी स्टैंड में बैठीं अनुष्का विराट को देखते ही अपनी सीट छोडक़र उनसे मिलने आ गईं और काफी देर तक दोनों ने बातचीत की और अनुष्का ने विराट के कान में कुछ कहा। उस वक्त मैदान में मौजूद दर्शकों ने जैसे ही दोनों को देखा तो जोर जोर से चिल्लाने लगे।  हाल ही में अनुष्का की नयी फिल्म रिलीज हुयी है और फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त होने के बावजूद वह विराट को चीयर करने पहुंची।
 
इस दौरान साथ में युवराज सिंह भी देखे गए। युवराज अनुष्का से मजाक करते हुए नजर आए। इससे अनुष्का थोड़ी शर्मिंदा हुई। यह पहला मौका नहीं है जब मैदान पर दोनों को साथ देखा गया है। हाल ही में आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की सह मेजबानी में खेले गये विश्वकप-2015 के सेमीफाइनल मुकाबले में भी अनुष्का विराट को चीयर करने आस्ट्रेलिया पहुंच गयीं थीं। अनुष्का को पहली बार आस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के दौरान मैदान में टीम इंडिया और विराट को चीयर करते देखा गया था।

Related Topics