कोहली ने की इस वेस्टइंडीज गेंदबाज के गेंदबाजी एक्शन की शिकायत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: मैच के दौरान विराट कोहली ने की इस वेस्टइंडीज गेंदबाज के गेंदबाजी एक्शन की शिकायत 

WATCH: मैच के दौरान विराट कोहली ने की इस वेस्टइंडीज गेंदबाज के गेंदबाजी एक्शन की शिकायत

भारत और वेस्टइंडीज के बीच एंटिगा में खेले जा रहे टेस्ट मैच में भारतीय टीम जीत की ओर अग्रसर दिख रही है. भारत ने तीसरे दिन का खेल खत्म हो जाने तक वेस्टइंडीज पर कुल 260 रन की बढ़त हासिल कर ली है. अभी भारतीय टीम के पास 7 विकेट और बचे हुए हैं. चौथे दिन भारतीय टीम की कोशिश 400 रन तक बनाकर पारी घोषित करने की होगी.

WATCH: मैच के दौरान विराट कोहली ने की इस वेस्टइंडीज गेंदबाज के गेंदबाजी एक्शन की शिकायत 1

रहाणे और कोहली के साझेदारी के दम पर भारत मजबूत स्थिति में 

WATCH: मैच के दौरान विराट कोहली ने की इस वेस्टइंडीज गेंदबाज के गेंदबाजी एक्शन की शिकायत 2

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे ने मैच के तीसरे दिन चौथे विकेट के लिए नाबाद 104 रन की साझेदारी कर ली है. तीसरे दिन का खेल खत्म हो जाने तक अजिंक्य रहाणे 53 रन बनाकर खेल रहे हैं. वहीं कप्तान विराट कोहली 51 रन बनाकर खेल रहे हैं.

एक समय भारत 81 रन पर 3 विकेट गवाकर संघर्ष कर रही थी, लेकिन ऐसे समय पर अजिंक्य रहाणे और विराट कोहली ने शानदार साझेदारी कर भारतीय टीम को मुसीबत से निकाला.

मैच के दौरान कोहली ने की क्रेग ब्रेथवेट के एक्शन की शिकायत

WATCH: मैच के दौरान विराट कोहली ने की इस वेस्टइंडीज गेंदबाज के गेंदबाजी एक्शन की शिकायत 3

इस मैच के दौरान एक दिलचस्प घटना भी देखने को मिली है. दरअसल भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने क्रेग ब्रेथवेट के एक्शन की शिकायत अंपायर से की है.

बता दें, कि क्रेग ब्रेथवेट की कोहनी पूरी तरह से नहीं मुड़ रही थी. जिसके लिए भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अंपायर से शिकायत की थी.

यहाँ देखें क्रेग ब्रेथवेट की गेंदबाजी एक्शन का वीडियो

आप हमारे द्वारा दिखाए गए इस वीडियो में देख सकते हैं, कि क्रेग ब्रेथवेट किस तरह गेंदबाजी कर रहे हैं. बता दें, कि उन्होंने 7 ओवर गेंदबाजी की और 24 रन खर्च किये.

भले ही उनका एक्शन संधिग्द हो, लेकिन उन्हें खेलने में भारतीय बल्लेबाजों को ज्यादा परेशानी नहीं आ रही थी, लेकिन इसके बावजूद कप्तान विराट कोहली ने उनकी शिकायत अंपायर से कर दी थी. हालांकि, कोहली की शिकायत के बावजूद अंपायर ने उन्हें गेंदबाजी करने की अनुमति दी. हालांकि, उनकी गेंदबाजी को लेकर आईसीसी की तरफ से भी कोई ना कोई रिपोर्ट जल्द ही आ सकती है.

Related posts