विराट कोहली

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज जीत के बाद अब भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ सीरीज खेल रही है. जिसका पहला गुवाहाटी में बारिश के कारण धुल गया था. अब इंदौर में दूसरा टी20 मैच खेला जा रहा है. जहाँ पर विराट कोहली ने हरभजन सिंह के गेंदबाजी एक्शन का नक़ल किया है. जिसपर खुद हरभजन सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

विराट कोहली ने किया हरभजन सिंह का नक़ल

विराट कोहली ने किया हरभजन सिंह के गेंदबाजी एक्शन की नक़ल, देखें वीडियो 1

इंदौर में भारत और श्रीलंका के बीच आज दूसरा टी20 मैच खेला जा रहा है. जहाँ पर मैच के पहले अभ्यास सत्र के दौरान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने दिग्गज ऑफ़ स्पिनर हरभजन सिंह के अंदाज में गेंदबाजी करते हुए नजर आयें. जिसको खुद हरभजन सिंह ने भी देखा.

जिसके बाद उन्होंने खुद कप्तान को अपनी नकल करने के लिए 7 अंक दिया है. इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान रोहित शर्मा ने भी कुछ इसी अंदाज में उनकी नकल की थी. जिसके कारण उन्हें भी हरभजन सिंह ने एक अलग ही अंदाज में जवाब दिया था. हरभजन अपने कूल अंदाज के किये जाने जाते हैं.

अच्छी शुरुआत की है भारतीय टीम ने

विराट कोहली ने किया हरभजन सिंह के गेंदबाजी एक्शन की नक़ल, देखें वीडियो 3

मैच में टॉस जीतकर भारतीय टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. जिसके बाद भारतीय गेंदबाजो ने उसे सही साबित कर दिया है. श्रीलंका के लिए अविष्का फ़र्नांडो ने अच्छी शुरुआत जरुर की लेकिन वो उसे बड़ी पारी में नहीं बदल पायें. जिसके कारण अब तक श्रीलंका की टीम ने 12 ओवर में 3 विकेट गँवा कर 84 रन बना लिए हैं.

श्रीलंका के लिए अब तक अविष्का ने 22 रन बनाये हैं और कुसल परेरा 27 रन बना कर खेल रहे हैं. भारतीय टीम के लिए वाशिंगटन सुंदर और नवदीप सैनी के साथ कुलदीप यादव भी एक विकेट अब तक हासिल किया है.

दोनों टीमों के लिए जीत जरुरी

विराट कोहली ने किया हरभजन सिंह के गेंदबाजी एक्शन की नक़ल, देखें वीडियो 4

इस मैच में दोनों टीमें मात्र जीत के लिए ही खेलेगी. जिससे वो इस सीरीज में जीवित रह सके. मैच हारने वाली टीम के पास सीरीज जीतने का एक भी मौका नहीं होगा. भारतीय टीम लगातार सीरीज जीत रही है. जिसके कारण उनका आत्मविश्वास बहुत ज्यादा बढ़ा हुआ है. जबकि श्रीलंका की टीम पाकिस्तान से हार चुकी है.