विराट कोहली की फिटनेस पर हुआ बड़ा खुलासा, इस दिन मैदान पर लौटने के लिए मिली हरी झंडी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली की फिटनेस पर हुआ बड़ा खुलासा, इस दिन मैदान पर लौटने के लिए मिली हरी झंडी 

विराट कोहली की फिटनेस पर हुआ बड़ा खुलासा, इस दिन मैदान पर लौटने के लिए मिली हरी झंडी

बैंगलोर  की टीम के लिए आखिरकार एक खुशखबरी आ ही गई. टीम के दिग्गज बल्लेबाज़ टीम में वापस आ रहें हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली को गुरुवार (13 अप्रैल) को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने  फिट घोषित कर दिया है.  परिणामस्वरूप, वह अब अपनी टीम के अगले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे.

पिछले हफ्ते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में कंधे की चोट से बाहर हो गए थे और उन्होंने चैंपियंस ट्रॉफी को ध्यान में रखते हुए पूरी फिटनेस हासिल करने के बाद मैदान पर वापसी की बात कहीं थी.    किसने क्या कहा: सचिन ने किया प्रवीन कुमार की प्रसंशा, तो टीम की हार पर बाहर चल रहे रविन्द्र जडेजा ने कह दी ये बड़ी बात

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, “भारतीय कप्तान को अपने दाएं कंधे की चोट के बाद पुनर्वास से गुजरना पड़ा था और अब वह आईपीएल 2017 में भाग लेने के लिए पूरी तरह से फिट हो चुके हैं ।”

बैंगलोर की इस सत्र में शुरुआत बेहद ख़राब रही हैं. ऐसे में विराट कोहली की वापसी से टीम मजबूत होगी और उनको मिडिल आर्डर में बेहतरीन बल्लेबाज़ मिल जाएगा.  टीम में इस समय केधर जाधव , एबी डी विलियर्स जैसे बल्लेबाज़ हैं. जो इस समय अच्छी  फॉर्म में हैं. ऐसे में विराट की वापसी के बाद टीम की बल्लेबाज़ी में भी गहराई आएगी और टीम को एक नियमित कप्तान मिल जाएगा.      आईसीसी ने नियमों में किया बड़ा बदलाव, विराट कोहली के लिए बुरी खबर, मैच के दौरान ही लग सकता है प्रतिबन्ध

गेल और शेन वाटसन को क्रम के शीर्ष पर भी असफल रहने के कारण कोहली की मौजूदगी अपने संकटों को कम करने के लिए तैयार है। 28 वर्षीय विराट ने पिछले सत्र में कई बेहतरीन पारियां खेली और 973 रन बनाए थे, जिसमें 81.08 की औसत से चार शतक शामिल हैं.

ऐसे में टीम एक बार उनसे कुछ ऐसे ही धमाल की उम्मीद कर रही होगी और खुद कोहली भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किये गए निराशाजनक प्रदर्शन से बाहर आकर चैंपियंस ट्राफी से पहले अपनी फॉर्म पाना चाह रहें होंगे.

Related posts