दुनिया के सबसे विवादित क्रिकेटरों में से एक शाहिद अफरीदी इस भारतीय खिलाड़ी को मानते है अपना सच्चा दोस्त 1

पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी और भारतीय खिलाड़ियों के साथ कुछ ख़ास संबंध नही रहें है. वही अब अफरीदी ने टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ियों को लेकर बात की. इस दौरान उन्होंने कोहली और धोनी को लेकर बात की. इस दौरान उन्होंने कई हैरान करने वाले खुलासे किये.

अफरीदी ने किया बड़ा खुलासा  

दुनिया के सबसे विवादित क्रिकेटरों में से एक शाहिद अफरीदी इस भारतीय खिलाड़ी को मानते है अपना सच्चा दोस्त 2

हाल में ही अफरीदी ने एक इंटरव्यू दिया था. इस दौरान उन्होंने जब से पूछा गया कि उन्हें कौन सा भारतीय खिलाड़ी पसंद है. उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली का नाम लिया था. वही जब उनसे पूछा गया कि वर्ल्ड क्रिकेट में सबसे ज्यादा कूल कैप्टेन कौन है. तो उन्होंने भारत के महान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया.

दुनिया के सबसे विवादित क्रिकेटरों में से एक शाहिद अफरीदी इस भारतीय खिलाड़ी को मानते है अपना सच्चा दोस्त 3

आपको बता दे कि अफरीदी से पहले भी कोहली को अपना अच्छा दोस्त बता चुके है. यही नही अफरीदी के क्रिकेट से संन्यास लेने पर कोहली ने उन्हें टीम इंडिया के साइन हुए किट बैग को भी गिफ्ट के रूप में दिया था. जिस पर कोहली की काफी ज्यादा तारीफ हुई थी.

अफरीदी हमेशा से रहें है विवादित 

दुनिया के सबसे विवादित क्रिकेटरों में से एक शाहिद अफरीदी इस भारतीय खिलाड़ी को मानते है अपना सच्चा दोस्त 4

अफरीदी को भारतोय खिलाड़ियों के बीक कभी भी रिश्ते कुछ ख़ास नही रहें है. क्रिकेट के मैदान पर भो अफरीदी कई बार लड़ भी चुके है. उनकी लड़ाई युवराज और गौतम गंभीर से दुनिया जानती है.

कोहली ने हाल में अपने निजी जिंदगी के बयान को लेकार आए थे चर्चा में 

दुनिया के सबसे विवादित क्रिकेटरों में से एक शाहिद अफरीदी इस भारतीय खिलाड़ी को मानते है अपना सच्चा दोस्त 5

अपनी निजी जिंदगी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा था कि उन्होंने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद अपने निजी और पेशेवर जीवन में अच्छा संतुलन बना रखा है. कोहली ने कहा कि जब मैं अपने परिवार के साथ रहता हूं, तो पूरी तरह से क्रिकेट से अलग रहता हूं. मैं अपने दोस्तों के साथ घूमता हूं, फिल्में देखता हूं. मुझे अपने पालतू कुत्ते के साथ समय बिताना अच्छा लगता है.मेरे निजी जीवन की सार्वजनिक निगरानी जैसा किया जाना कभी-कभी मुझे असहज कर देता हैं.

Leave a comment