TWITTER REACTION: कोहली पर लगाया जुर्माना, तो सोशल मीडिया पर आये ऐसे फनी ट्वीट देख नहीं रुकेगी शाम तक हंसी 1

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला जा रहा है जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए बहुत बुरी खबर आयी हैं, जी हाँ, आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के ऊपर आईसीसी की आचार संहिता का उल्लंघन करने के कारण 25 प्रतिशत का मैच फीस जुर्माना लगाया हैं, जिसके बाद ट्विटर पर खूब मजेदार और अन्य प्रकार के प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रहे हैं।

दरअसल आपको बता दें कि विराट कोहली को तीसरे दिन दोषपूर्ण पॉइंट्स के कारण इन्हें आईसीसी ने दोषपूर्ण पाया है और अब उन पर 25 प्रतिशत का जुर्माना लगाया है। यह जानकारी आईसीसी अपने आधिकारिक ट्विटर के जरिये दी हैं। हालाँकि आपको बता दें कि विराट कोहली ने दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 153 रन बनाये हैं।

इसी बीच जैसे ही आईसीसी ने यह ट्विट किया उसके बाद अलग-अलग प्रकार की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं, इसमें एक व्यक्ति ने बहुत मजेदार तरीके से लिखा है “भाई को माफ़ कर दो, इन्होंने अभी-अभी शादी की हैं।” जबकि एक और व्यक्तिने लिखा है “मुझे तो मैच फिक्सर आमिर की याद आ गयी।”

जबकि एक और व्यक्ति ने लिखा हैं “आईसीसी के लिए आय का मुख्य स्रोत बीसीसीआई हैं, वे उन्हें इतना परेशान नहीं करना चाहते हैं उनके लिए एक दूसरे के लिए नियम हैं। एक ने लिखा है “इसका पूरा जवाब मिलेगा”। तो साथ में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की प्रशंसा हो रही हैं।

RAJU JANGID

क्रिकेट का दीवाना हूँ तो इस पर लिखना तो बनता है।

Leave a comment