पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली को खल रही होगी इन 3 खिलाड़ियों की कमी 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया। मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों से उतना अच्छा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला लिहाजा टीम इंडिया को मुकाबले में 227 रनों से करारी हार झेलनी पड़ी।

अगर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नजर डालें तो टीम इंडिया के कई खिलाड़ी मैच में फेल रहे। टीम की ओर से ना सिर्फ गेंदबाजी और बल्लेबाजी खराब हुई बल्कि टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत से भी उतना अच्छा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला।

साथ ही टीम के खिलाड़ियों ने मैच के दौरान कुछ कैच भी छोड़े जो कि भारतीय क्रिकेट टीम को काफी भारी पड़ा। मैच के दौरान टीम इंडिया के कुछ महत्वपूर्ण खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे, ऐसे में टीम इंडिया की हार के बाद टीम के कप्तान विराट कोहली को 3 स्टार खिलाड़ियों की कमी खल रही होगी।

रवींद्र जडेजा

पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली को खल रही होगी इन 3 खिलाड़ियों की कमी 2

भारतीय क्रिकेट टीम को सबसे ज्यादा कमी स्टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की खल रही होगी। जो कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चोटिल होने के बाद पूरी सीरीज से बाहर चल रहे हैं। रविंद्र जडेजा, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज के दौरान सिडनी में खेले गए मुकाबले में चोटिल हो गए थे।

उन्हें अंगूठे पर चोट लगी थी जिसके बाद उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज से बाहर कर दिया गया। अगर रविंद्र जडेजा भारतीय क्रिकेट टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होते तो हुआ ना सिर्फ अपने बल्ले से बेहतरीन सहयोग देते, बल्कि गेंदबाजी और फील्डिंग में बेहतरीन प्रदर्शन का नजारा पेश कर सकते थे।

टीम इंडिया रविंद्र जडेजा की अनुपस्थिति में वाशिंगटन सुंदर को टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाई है जो कि टीम के लिए बल्ले से अच्छा करके दे रहे हैं लेकिन गेंदबाजी में उनके दार नजर नहीं आ रही है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse