//

“तुझे बड़ा हंसी आ रही है साले…” विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा की पोस्ट पर करण वाही को दिया जवाब

विराट कोहली

लॉकडाउन के चलते इस वक्त हर कोई अपने-अपने घरों में कैद है. ऐसे में हर कोई खुद को बिजी रखने के लिए अलग-अलग तरीके आजमा रहा है. वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी व बॉलीवुड दीवा अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो शेयर की थी. इसपर एक्टर करन वाही ने कमेंट किया, तो विराट ने भी उन्हें मजेदार अंदाज में रिप्लाई किया.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

विराट कोहली ने किया मजेदार रिप्लाई

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ लॉकडाउन में क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं. इस बीच ये कपल सोशल मीडिया पर वीडियो व फोटोज शेयर करके अपने फैंस से जुड़े हुए हैं. अनुष्का शर्मा ने एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें विराट डायनासोर की तरह चलकर जाते नजर आ रहे थे.

साथ ही अनुष्का ने कैप्शन में लिखा- मैंने एक डायनासोर खुला घूमते देखा. अब इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही लाइक्स व कमेंट्स आने शुरु हो गए. एक्टर करन वाही ने भी कमेंट पर हंसने वाली चार इमोजी शेयर की. इसपर विराट ने भी अपने अंदाज में रिप्लाई करते हुए लिखा- तुझे बड़ी हंसी आ रही है साले…इसके साथ विराट ने एक गुस्से वाला और एक हंसने वाली इमोजी शेयर की. 

25 सितंबर से हो सकता है आईपीएल 2020

कोरोना वायरस के चलते आईपीएल 2020 को बीसीसीआई ने अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है. इसके चलते क्रिकेटर्स व फैंस काफी निराश हैं. मगर ताजा खबरों की मानें तो बीसीसीआई सितंबर महीने के आखिरी सप्ताह में स्थगित आईपीएल सीजन के आयोजन पर विचार कर रही है. हालांकि अभी तक बीसीसीआई की तरफ से इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है.

भारत में चल रहा चौथे चरण का लॉकडाउन

विराट कोहली

पिछले 2 महीने से भारत सरकार ने संपूर्ण देश में लॉकडाउन कर रखा है. इसके बाद भी कोरोना वायरस का संक्रमण आग की तरह फैल रहा है. 17 मई को तीसरे चरण के लॉकडाउन के खत्म होने के बाद सरकार ने लॉकडाउन 4.0 का ऐलान करते हुए इसे अगले 2 हफ्तों के लिए बढ़ा दिया.

अब यदि भारत में कोरोना के संक्रमण की बात करें, तो भारत में अब तक कोरोना से 1 लाख 18 हजार से अधिक लोग संक्रमित हैं और साढ़े 3 हजार से अधिक लोग इस वैश्विक महामारी के चलते भारत में जान भी गंवा चुके हैं. अब तक कोरोना की वैक्सीन तैयार नहीं हुई है, इससे बचने का एकमात्र उपाय घर के अंदर रहना है. जरुरी काम से बाहर निकलते वक्त भी सैनेटाइजर, मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग का इस्तेमाल करना अनिवार्य है.

यहां देखें विराट कोहली का मजेदार वीडियो