विराट कोहली

आईपीएल 2020 का दसवां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है। टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस ने फील्डिंग का फैसला किया। परिणामस्वरूप आरसीबी की टीम पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरी है। मगर इन सबके बीच इस मैच के शुरु होने से पहले कुछ ऐसा हुआ, जिसने एक बार फिर विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच दरार वाली खबरों को तूल मिल रहा है।

विराट कोहली-रोहित शर्मा के बीच दरार?

आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई के मैदानों पर किया जा रहा है। दसवां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मैच के दौरान कुछ हुआ, जिसे देखकर एक बार फिर इस बात को हवा मिली है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच रिश्ते कुछ अच्छे नहीं हैं।

विराट कोहली – रोहित शर्मा जब टॉस के लिए मैदान पर आए, तो उन्होंने एक-दूसरे की तरफ देखा नहीं और ना ही टॉस के बाद एक-दूसरे को नहीं देखा। हालांकि रूल के अनुसार दोनों ने बाद में पंप अप किया और अपने-अपने रास्ते चल दिए। इस तरह इन दो दिग्गजों का आपस में बात ना करना किसी दरार की तरफ इशारा कर रहा है, क्योंकि अक्सर देखा जाता है कि कप्तान टॉस के वक्त एक-दूसरे को स्माइल पास करते हैं या फिर बातचीत भी करते हैं।

IPL 2020: टॉस के दौरान हुआ कुछ ऐसा कि नजर आया विराट-रोहित के बीच है दरार, देखें वीडियो 1

पहले भी आ चुकी हैं ऐसी खबरें

विराट कोहली

विराट कोहली और रोहित शर्मा मौजूदा वक्त में भारत के 2 सबसे बड़े बल्लेबाज हैं, जो टीम के मैच विनर खिलाड़ी हैं। कई बार ऐसा हो चुका है, जब इन दोनों दिग्गजों के बीच रिश्तों के खराब होने की खबर आई है। आईसीसी विश्व कप 2019 के बाद भी रिपोर्ट्स आई थी कि इन खिलाड़ियों के बीच रिश्ते कुछ खास अच्छे नहीं हैं।

लेकिन कप्तान कोहली ने विंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले इस बात को साफ कर दिया था कि ऐसा कुछ नहीं है। लेकिन इस तरह यदि दो बड़े खिलाड़ी जो सालों से ड्रेसिंग रूम शेयर कर रहे हैं, टॉस के वक्त एक-दूसरे की तरफ ना देखें, तो क्रिकेट के गलियारों में दरार वाली खबरों का आना लाजमी है।