संदीप पाटिल अब विराट कोहली की मैनेजमेंट पर भड़के कहा साहा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पूर्व चयनकर्ता और कप्तान विराट में तनी, कोहली पर लगा शुभमन गिल के बाद इस खिलाड़ी का करियर बर्बाद करने का आरोप 

पूर्व चयनकर्ता और कप्तान विराट में तनी, कोहली पर लगा शुभमन गिल के बाद इस खिलाड़ी का करियर बर्बाद करने का आरोप

न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा जब टेस्ट सीरीज को 2-0 से हार गये. उसके बाद से भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पर बहुत ज्यादा सवाल उठाए जा रहे है. भारत के विश्व कप विजेता सदस्य संदीप पाटिल ने अब विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा का करियर ख़राब करने का आरोप कप्तान विराट कोहली पर लगाया है.

संदीप पाटिल अब विराट कोहली पर भड़के

संदीप पाटिल

भारतीय टीम मैनेजमेंट ने न्यूजीलैंड के दौरे पर अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को प्लेइंग इलेवन से बाहर करके यूवा ऋषभ पंत को खेलने का मौका दिया. जिसपर बहुत ज्यादा सवाल उठ रहे हैं. पूर्व मुख्य चयनकर्ता संदीप पाटिल ने मिड डे को दिए इंटरव्यू में विराट कोहली पर भड़कते हुए कहा कि

” आप ऋषभ पंत को आगे कर रहे हैं और रिद्धिमान साहा के करियर के साथ खेल रहे हैं. विदेश में आपको अनुभवी विकेटकीपर की जरुरत पड़ती है और रिद्धिमान साहा अनुभवी होने के कारण पहली पसंद होने चाहिए थे. साहा ने हमेशा टीम के लिए अच्छा किया है तो आप उसके बल्लेबाजी में विश्वास को क्यों खत्म कर रहे हैं. मैं साहा के बल्लेबाजी में क्षमता के बारें में जानता हूँ. मैं उस समय वेस्टइंडीज में मौजूद था जब उस खिलाड़ी ने शतक बनाया था.”

साहा और पंत को लेकर परेशान है टीम मैनेजमेंट

पूर्व चयनकर्ता और कप्तान विराट में तनी, कोहली पर लगा शुभमन गिल के बाद इस खिलाड़ी का करियर बर्बाद करने का आरोप 1

जब भारतीय टीम घरेलू मैदान पर खेलती है तो उस समय टीम मैनेजमेंट रिद्धिमान साहा को खेलने का मौका देती है. जिसका कारण बताया गया की साहा भारतीय टीम के सबसे अच्छे विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. लेकिन जब भी टीम विदेशो में खेलती है तो ऋषभ पंत को मौका दिया जाता है.

जिसका कारण बताया गया की ऋषभ पंत एक बेहतर बल्लेबाज हैं जो विकेटकीपिंग भी कर सकते हैं. अब यदि भारतीय टीम मैनेजमेंट इसी सोच के साथ खेलेगी तो उसपर सवाल उतना लाजिमी है. जिसका कारण है की आप दो खिलाड़ियों के आत्मविश्वास के साथ खेलते हुए नजर आ रह हैं. जिसका असर दोनों खिलाड़ियों पर नजर आ सकता है.

अब ऑस्ट्रेलिया में खेलना है अगला टेस्ट सीरीज

पूर्व चयनकर्ता और कप्तान विराट में तनी, कोहली पर लगा शुभमन गिल के बाद इस खिलाड़ी का करियर बर्बाद करने का आरोप 2

बात करें यदि भारतीय टीम के अगले टेस्ट सीरीज की तो वो इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला जाना है. जहाँ पर भी ये दोनों खिलाड़ी टीम का हिस्सा हो सकते हैं. लेकिन अहम ये होगा की उन परिस्थितियों में भारतीय कप्तान विराट कोहली किस खिलाड़ी को मौका देते हुए नजर आ सकते हैं. हालाँकि पिछली सीरीज में ऋषभ पंत ने वहां पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था.

Related posts